विराट कोहली पर फिदा इस खूबसूरत क्रिकेटर ने की सगाई, भारतीय क्रिकेटर ने बदली जीवन की दिशा

0
110
kaint imtiaz viratkohli

रिपोर्ट के अनुसार अभी कैनत की शादी की तारीख तय नहीं है, उनसे जुड़े करीबी सूत्रों का कहना है कि कैनत फिलहाल अपने करियर पर फोकस करना चाहती हैं।

दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला क्रिकेटरों में से एक पाक की स्टार ऑलराउंडर कैनत इम्तियाज ने सगाई कर ली है, उन्होने सगाई की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, इसके साथ ही उन्होने लिखा है, आखिरकार मैंने हां कह दिया, कैनत ने 17 जुलाई को सगाई की थी, हालांकि इसका ऐलान बाद में किया है।

करियर
21 जून 1992 को पाकिस्तान के कराची में पैदा हुई कैनत इम्तियाज ने साल 2010 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 मैच से इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था, कैनत ने पाक की ओर से अब तक 11 वनडे तथा 12 टी-20 मैच खेले हैं, उनके नाम वनडे में 51 रन तथा 9 विकेट हैं, जबकि टी-20 में 41 रन और 6 विकेट हैं।

झूलन गोस्वामी ने बदली जीवन की दिशा
कैनत ने कम उम्र में ही पाक के लिये कई कमाल किया हैं, हालांकि साल 2005 से पहले उन्होने अपने करियर के लिये कोई दिशा तय नहीं किया था, लेकिन साल 2005 में महिला एशिया का आयोजन पाकिस्तान में हुआ, तब टीम इंडिया की दिग्गज तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी से मिलने के बाद कैनत ने तय किया, कि उन्हें भी तेज गेंदबाज बनना है, यहीं से उनके नये सफर की शुरुआत हुई, जब कैनत 14 साल की थी।

विराट पर फिदा
कैनत टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की बड़ी फैन है, साल 2018 में विराट ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में 558 रन बनाये थे, विराट की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी को देखकर कैनत उन पर फिदा हो गई थी, उस समय सोशल मीडिया पर उनकी खूब चर्चा हुई थी।

शादी की तारीख तय नहीं
रिपोर्ट के अनुसार अभी कैनत की शादी की तारीख तय नहीं है, उनसे जुड़े करीबी सूत्रों का कहना है कि कैनत फिलहाल अपने करियर पर फोकस करना चाहती हैं,  हालांकि उनकी सगाई की खबर सुनकर उनके कई फैंस का दिल टूट गया है, एक फैन ने इस पर कमेंट करके लिखा है, कमजोर दिल वाले ये पोस्ट ना देखें, तो एक दूसरे फैन ने लिखा, कि उनका दिल टूट गया है।

Read Also – विराट-अनुष्का के घर डोसा लेकर पहुंचा ये क्रिकेटर, चहल ने की ऐसी डिमांड, हो रही खूब चर्चा