jiva

धोनी की पत्नी साक्षी ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी जीवा के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें मां बेटी बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में गुरुवार को खेले गये सुपरएंटरटेनिंग मुकाबले में कप्तान धोनी ने एक बार फिर अपने पुराने रंग में टीम को रोमांचक जीत दिलाई, साथ ही प्लेऑफ क्वालीफाई करने वाली पहली टीम बन गई, चेन्नई सुपरकिंग्स की इस जीत को सेलिब्रेट करने के लिये उनके परिवार वाले भी स्टेडियम में मौजूद थे, धोनी से लेकर रैना तक की फैमिली उन्हें चीयर करने के लिये स्टैंड में थे, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, आइये आपको दिखाते हैं कि किस तरह पापा धोनी और रैना को उनकी बेटियां चीयर करती नजर आई, तो स्टाइल में किस तरह साक्षी तथा प्रियंका एक-दूसरे को टक्कर दे रही हैं।

तस्वीर पोस्ट
धोनी की पत्नी साक्षी ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी जीवा के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें मां बेटी बेहद खूबसूरत लग रही हैं, एक तरफ जहां साक्षी ने अपनी आंखों पर चश्मा लगा रखा है, वहीं ब्लैक एंड व्हाइट फ्रॉक पहनी जीवा बेहद क्यूट लग रही हैं।

जीवा और ग्रेसिया
इसके साथ ही माही की बेटी जीवा तथा रैना की बेटी ग्रेसिया की तस्वीर भी इंटरनेट पर वायरल हो रही है, जिसमें दोनों अपने पापा की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स को झंडा लिये सपोर्ट करती नजर आ रही हैं। मैच के दौरान धोनी की बेटी जीवा का ये रिएक्शन फैंस को बहुत पसंद आ रहा है, जहां 6 साल की छोटी सी बच्ची अपने पापा को सीटी बजाकर चीयर कर रही हैं।

उम्र करीब-करीब बराबर
मालूम हो कि धोनी और रैना की बेटी की उम्र करीब एक-दूसरे के बराबर ही है, दोनों एक-दूसरे की बहुत अच्छी दोस्त भी हैं, जिस तरह से दोनों के पापा एक-दूसरे के जिगरी यार हैं, वैसे ही ये दोनों भी दोस्त बन चुकी हैं, रैना की पत्नी प्रियंका की बात करें, तो वो भी साक्षी की करीबी दोस्त हैं, दोनों अकसर एक साथ बैठी नजर आती हैं।

Read Also – रोहित का तोड़ा भरोसा, विराट के साथ धोखा, विश्वकप टिकट मिलते ही ‘बिगड़े’ ये दो खिलाड़ी