इस पाकिस्तानी बल्लेबाज ने भारत पर परमाणु बम गिराने की दी थी गीदड़भभकी, लोगों ने जमकर उड़ाई खिल्ली!

0
46
afridi miandad

जावेद मियांदाद से एक इंटरव्यू में कश्मीर मसले पर सवाल पूछा गया था, तो उन्होने कहा कि अगर आपके पास लाइसेंसी हथियार हैं, तो आपको हमला करना चाहिये।

पाकिस्तानी क्रिकेटर अपने बड़बोलेपन की वजह से अकसर ट्रोल के शिकार होते रहते हैं, शाहिद अफरीदी हो या शोएब अख्तर, या फिर दूसरे क्रिकेटर वो अकसर अपनी औकात से ज्यादा बात बोल जाते हैं, जिससे विवाद हो जाता है, कुछ ऐसा ही पाकिस्तान के दिग्गज बल्लेबाजों में से एक जावेद मियांदाद ने भी किया था, मियांदाद ने भारत के खिलाफ ऐसा बयान दे दिया था कि उनका सोशल मीडिया पर खूब मजाक उड़ा था।

भारत पर परमाणु हमले की वकालत
ये बात साल 2019 की है, जब मोदी सरकार ने जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटा दिया, इसके बाद तो पाकिस्तान को मिर्ची लग गई, पाक के पूर्व कप्तान जावेद मियांदाद ने इस पर बेहद नाराजगी जाहिर की थी, उन्होने भारत पर हमला करने की वकालत की थी, इतना ही नहीं उन्होने पाकिस्तानी चैनल से बात करते हुए भारत को डरपोक देश बताया था।

पाक के पास परमाणु बम
जावेद मियांदाद से एक इंटरव्यू में कश्मीर मसले पर सवाल पूछा गया था, तो उन्होने कहा कि अगर आपके पास लाइसेंसी हथियार हैं, तो आपको हमला करना चाहिये, उन्होने कहा कि ये हर जगह नियम है कि आप अपने बचाव में मार सकते हैं, जब उनकी लाशें उनके घरों में जाएंगी, तभी उन्हें एहसास होगा। मियांदाद से पूछा गया कि वो भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को क्या पैगाम देंगे, तो पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि मैं पहले भी कह चुका हूं, कि भारत एक डरपोक देश है, अभी तक इन्होने किया क्या है, परमाणु बम हमने भी बना रखा है, हमने इसे चलाने के लिये रखा हुआ है, हमें मौका चाहिये, और हम साफ कर देंगे, मियांदाद के इस बयान पर उनकी खूब खिल्ली उड़ाई गई थी।

मियांदाद का करियर
आपको बता दें कि जावेद मियांदाद पाकिस्तान के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक रहे हैं, उन्होने पाकिस्तान के लिये 124 टेस्ट मैचों में 52.57 के औसत से 8832 रन बनाये हैं, जिसमें 23 शतक भी लगाये हैं, एकदिवसीय क्रिकेट की बात करें, तो उन्होने 233 मैचों में 41.70 के औसत से 7381 रन बनाये, जिसमें 8 शतक उनके बल्ले से निकले हैं।

Read Also – अनुष्का का ऐसा रुप देख बहक गये विराट कोहली, कमेंट कर लिखी ऐसी बात