bumrah Dance

जसप्रीत और संजना ने 15 मार्च को गोवा में शादी की, दोनों की अनंत कारज की रस्म गुरुद्वारे में हुई, शादी के साथ-साथ बाकी सभी सेरेमनी भी गोवा में ही हुई है।

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने इसी सप्ताह स्पोर्ट्स प्रेजेंटर संजना गणेशन के साथ शादी की है, बुमराह और संजना की शादी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं, इस बीच एक वीडियो धमाल मचा रहा है, जिसमें बुमराह और संजना डांस करते दिख रहे हैं, बताया जा रहा है कि ये वीडियो संगीत सेरेमनी का है।

जमकर डांस
बुमराह और संजना गणेशन की संगीत सेरेमनी के इस वीडियो में ये कपल जमकर डांस करता दिख रहा है, संगीत सेरेमनी में बुमराह काले रंग की शेरवानी पहने नजर आ रहे हैं, वहीं संजना ने पर्पल लहंगा पहन रखा है, वीडियो में ये कपल डांस स्टेप्स को मिलाते नजर आ रहे हैं, बुमराह का ये वीडियो तेजी से फैल रहा है, फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं, क्योंकि बुमराह पहली बार डांस करते दिखे हैं।

15 मार्च को शादी
जसप्रीत और संजना ने 15 मार्च को गोवा में शादी की, दोनों की अनंत कारज की रस्म गुरुद्वारे में हुई, शादी के साथ-साथ बाकी सभी सेरेमनी भी गोवा में ही हुई है, अपनी शादी की जानकारी देते हुए दोनों ने इंस्टाग्राम पर लिखा था, प्यार से प्रेरित होकर हमने एक साथ नई यात्रा शुरु की है, आज हमारे जीवन के सबसे खुशी के दिनों में से एक है, और हम अपनी शादी की खबरें और अपनी खुशी आपके साथ साझा करते हुए बेहद धन्य महसूस कर रहे हैं।

कौन है संजना
संजना गणेशन आईपीएल 2021 के दौरान केकेआर डायरीज नाम के शो को होस्ट कर चुकी हैं, वो 2016 में केकेआर के साथ जुड़ी थी, तथा नाइट क्लब नाम से भी शो होस्ट करती थी, संजना आईसीसी विश्वकप 2019 को भी कवर कर चुकी हैं, संजना इंजीनियरिंग कर चुकी हैं, हालांकि उन्होने मॉडलिंग का रुख कर लिया, 2014 में मिस इंडिया की फाइनलिस्ट रह चुकी हैं।

Read Also – इन 3 खूबसूरत लड़कियों से जुड़ा था जसप्रीत बुमराह का नाम, दिशा पाटनी ने कही थी ये बात!