Home खेल कौन बनेगी जसप्रीत बुमराह की पत्नी, शादी की तारीख को लेकर खबर!

कौन बनेगी जसप्रीत बुमराह की पत्नी, शादी की तारीख को लेकर खबर!

0
320
bumrah1

चौथे टेस्ट से पहले बुमराह ने अपना नाम वापस ले लिया था, लेकिन किसी को इसका कारण पता नहीं था।

4 मार्च से टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट मैच शुरु हो गया, इस मुकाबले से पहले टीम के दिग्गज क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह ने निजी कारणों से अपना नाम वापस ले लिया था, लेकिन किसी को जानकारी नहीं थी, कि आखिर तेज गेंदबाज ने इतने महत्वपूर्ण मैच से पहले नाम वापस क्यों लिया, लेकिन अब इस राज से पर्दा उठ चुका है, बीसीसीआई ने ट्वीट के जरिये साफ कर दिया कि क्रिकेटर इस हफ्ते शादी करने जा रहा है, यानी अपनी शहनाई की तैयारियों के लिये इस क्रिकेटर ने मैच से छुट्टी ले ली है।

शादी करने जा रहे
चौथे टेस्ट से पहले बुमराह ने अपना नाम वापस ले लिया था, लेकिन किसी को इसका कारण पता नहीं था, अब बीसीसीआई ने इसके पीछे की वजह बता दी है। बीसीसीआई ने बताया कि बुमराह शादी करने जा रहे हैं, अपनी जिंदगी के बड़े इवेंट की तैयारी करने के लिये उन्हें कुछ समय चाहिये था, इस वजह से उन्होने अपना नाम वापस ले लिया।

कौन बनेगी दुल्हन
बुमराह की शादी की खबर तो पक्की हो गई, लेकिन इससे जुड़ी डिटेल्स अभी तक सामने नहीं आई है, कहा जा रहा है कि अगले हफ्ते के आखिर में बुमराह सात फेरे लेंगे, हालांकि तारीख अभी पक्की नहीं है। ना सिर्फ डेट को अभी राज रखा गया है, बल्कि ये भी कंफर्म नहीं है, कि आखिर कौन उनकी दुल्हन बनने वाली है, इस सूची में जिनका नाम सबसे ऊपर है, वो हैं तेलुगु एक्ट्रेस अनुपमा, दोनों के अफेयर के कई किस्से सामने आ चुके हैं।

नहीं कबूली अफेयर
बुमराह और अनुपमा ने कभी भी इस अफेयर को कंफर्म नहीं किया, अनुपमा को फिल्म प्रेमम से चर्चा मिली थी, फिर 2019 में उनका नाम तेज गेंदबाज से जोड़ा जाने लगा। jasprit bumrah and anupama हालांकि 2020 में एक्ट्रेस ने इस मामले में चुप्पी तोड़ी थी, उन्होने कहा था कि वो तो जानती भी नहीं कि बुमराह कौन है, उन्हें बस इतना पता है कि वो एक क्रिकेटर हैं, दोनों के बीच कुछ भी नहीं चल रहा है।

इनकी भी चर्चा
बुमराह की दुल्हनिया की सूची में दूसरा नाम क्रिकेट प्रेजेंटर संजना गणेशन की है, उन्होने कई क्रिकेट टूर्नामेंट कवर किया है, साथ ही उन्होने केकेआर फैन शो को होस्ट भी किया था, संजना के साथ भी बुमराह का नाम जोड़ा जाता है। सूची में तीसरा नाम राशि खन्ना का है, ये भी तेलुगु सिनेमा का हिस्सा हैं, राशि ने बॉलीवुड फिल्म मद्रास कैफे में काम किया था, कहा जाता है कि बुमराह की दुल्हन राशि भी हो सकती है।

Read Also – विराट कोहली के खिलाफ इमरान खान की जीत, ब्रेकिंग दिखा जबरदस्त ट्रोल हो रहे चैनल!