99 पर आउट, और टीम की हार से निराश थे ईशान किशन, प्रेमिका का खुलेआम इकरारनामा

0
281
ishan

अदिति हुंडिया 2017 में मिस इंडिया फाइनलिस्ट रह चुकी हैं, वह 2018 में मिस सुपरनेचुरल इंडिया भी रह चुकी हैं, वो पिछले साल आईपीएल फाइनल के बाद रातों-रात इंटरनेट सनसनी बन गयी थी।

युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन ने 28 सितंबर को आरसीबी के खिलाफ शानदार पारी खेली, उन्होने विराट की टीम के खिलाफ 58 गेंदों में 99 रन बनाये, इस दौरा उनके बल्ले से 2 चौके और 9 छक्के निकले, हालांकि उनकी इस मैराथन पारी के बावजूद मुंबई की टीम मैच हार गई, शतक चूकने तथा टीम की हार से ईशान का दुखी होना लाजिमी था, सुपरओवर के दौरान और मैच के बाद उनके चेहरे पर निराशा साफ झलक रही थी, हालांकि इस बीच उनकी कथित प्रेमिका अदिति हुंडिया ने उनका आत्मविश्वास बढाने तथा उन्हें मोटिवेट करने की कोशिश की।

इंस्टाग्राम पोस्ट
अदिति हुंडिया ने अपने इंस्टाग्राम पर ईशान के 99 रन पर आउट होकर पवेलियन लौटने वाले वीडियो शेयर किया है, आपको बता दें कि ईशान किशन को इसुरु उडाना ने देवदत्त पडीक्कल के हाथों कैच कराया था, इस वीडियो के कैप्शन में अदिति ने लिखा है, मुझे आप पर बहुत गर्व है बेबी।

मिस इंडिया फाइनलिस्ट
मालूम हो कि अदिति हुंडिया 2017 में मिस इंडिया फाइनलिस्ट रह चुकी हैं, वह 2018 में मिस सुपरनेचुरल इंडिया भी रह चुकी हैं, वो पिछले साल आईपीएल फाइनल के बाद रातों-रात इंटरनेट सनसनी बन गयी थी, दरअसल मुंबई इंडियंस और सीएसके के बीच फाइनल के दौरान कैमरामैन ने कुछ पल के लिये उन पर फोकस किया था, जिसके बाद सोशल मीडिया उनके स्क्रीनशॉट से भर गया था, लोग लगातार सवाल पूछ रहे थे कि आखिर ये लड़की कौन है।

टीम को चीयर करने आती थी
पिछले साल आईपीएल के दौरान अदिति को मुंबई इंडियंस के लिये चीयर करते देखा गया था, वो मुंबई इंडियंस के फैंस के साथ बैठी थी, कुछ ने तो उन्हें तभी ईशान की गर्लफ्रेंड बता दिया था, इसके बाद दोनों के अफेयर की चर्चा शुरु हो गई थी, हालांकि दोनों में से किसी ने कभी इसकी पुष्टि नहीं की थी।

Read Also – गोलगप्पे बेचे, टेंट में गुजारी रातें, अब आईपीएल में दम दिखाने को तैयार है ये स्टार बल्लेबाज!