22 वर्षीय युवा बल्लेबाज को अकसर 23 साल की मॉडल अदिति के साथ तस्वीरें क्लिक करते देखा गया है, कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि अदिति ईशान की प्रेमिका है।

टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन को टी-20 विश्वकप में जगह दिया गया है, ईशान की गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया एक मॉडल है, वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, आये दिन अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं, जिसे लोग खूब पसंद करते हैं, एक बार फिर से अदिति ने अपनी तस्वीर पोस्ट की है, जो खूब पसंद की जा रही है।

मॉडल है अदिति
अदिति हुंडिया 2017 में फेमिना मिस इंडिया फाइनलिस्ट रह चुकी हैं और 2018 में मिस सुपरनेशनल इंडिया अवॉर्ड जीत चुकी हैं, अभी तक ईशान किशन और अदिति ने अपने रिलेशनशिप पर मुहर नहीं लगाई है, लेकिन अकसर दोनों को साथ स्पॉट किया जाता है।

ईशान से नजदीकियां
22 वर्षीय युवा बल्लेबाज को अकसर 23 साल की मॉडल अदिति के साथ तस्वीरें क्लिक करते देखा गया है, कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि अदिति ईशान की प्रेमिका है, ईशान के साथ अदिति की तस्वीरें 2 साल पहले उनके जन्मदिन पर खूब वायरल हुई थी, साथ ही अदिति को मुंबई इंडियंस के मैचों में ईशान को चीयर करते देखा गया था।

बिजनेस की पढाई
अदिति हुंडिया ने इंडिया इंटरनेशनल स्कूल से पढाई पूरी की है, फिर सेंट जेवियर्स कॉलेज में बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन की पढाई की है, अदिति पेशे को एक मॉडल है, वो अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों की वजह से भी चर्चा में बनी रहती हैं।

Read Also – मलाइका के साथ बहन ने किया चीप डांस, लोग कर रहे ऐसे कमेंट्स