Nashpreet

नशप्रीत सिंह हिंदी, अंग्रेजी के अलावा पंजाबी भाषा बोलना जानती है, उन्होने यूनिवर्सिटी ऑफ मेलबर्न से ग्रेजुएशन किया है।

आईपीएल 2021 में मैदान पर जबरदस्त रोमांच देखने को मिल रहा है, ज्यादातर मैचों में फैसले आखिरी ओवर तक पहुंच रहे हैं, गेंद तथा बल्ले का जबरदस्त खेल जारी है, इसके साथ ही मैदान के बाहर पंजाबी मूल की एंकर नशप्रीत सिंह अपना जलवा दिखा रही हैं, आइये आपको इस हसीना के बारे में पूरी डिटेल बताते हैं।

कौन है नशप्रीत सिंह
आईपीएल 2021 की खूबसूरत एंकर नशप्रीत सिंह भले ही भारतीय मूल की हैं, लेकिन उनकी पैदाइश भारत की नहीं है। उनका जन्म 1998 में आइलैंड नेशनल फिजी में हुई थी, लेकिन वो ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न शहर में पली-बढी हैं, इसी कंगारू देश की नागरिक हैं, हालांकि उनका गहरा रिश्ता पंजाब से भी है।

टैलेटेंड है हसीना
नशप्रीत सिंह हिंदी, अंग्रेजी के अलावा पंजाबी भाषा बोलना जानती है, उन्होने यूनिवर्सिटी ऑफ मेलबर्न से ग्रेजुएशन किया है। नशप्रीत सिंह ने 2014 में बतौर मॉडल अपने प्रोफेशनल करियर की शुरुआत की थी, इसके अलावा वो शॉर्ट फिल्म स्ट्रिंग्स में भी दिखी थी।

आईपीएल में छा गई
नशप्रीत सिंह को किताबें पढना तथा ट्रेवलिंग का भी शौक है, आईपीएल 2021 के दौरान उनका दिलकश अंदाज क्रिकेट प्रेमियों और फैंस को खूब पसंद आ रहा है, उनकी तस्वीरें आये दिन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती रहती है।

Read Also – रोहित का तोड़ा भरोसा, विराट के साथ धोखा, विश्वकप टिकट मिलते ही ‘बिगड़े’ ये दो खिलाड़ी