kumble vijay

आइये आपको बताते हैं कि टीम इंडिया के उन क्रिकेटरों के बारे में जिन्होने तलाकशुदा महिलाओं से शादी की।

किसी ने ठीक ही कहा है जब किसी को प्यार होता है, तो संसार की सारी हदें भी पार हो जाती है, सिर्फ अपने साथी के अलावा दुनिया की कोई चीज रास नहीं आती, प्यार ना उम्र देखता है और ना ही हैसियत, हालांकि जब ऐसे रिश्ते टूटते हैं, तो बेहद दुख होता है, टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन का उनकी पत्नी आयशा मुखर्जी के साथ तलाक हो गया है, आयशा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से इस बात की जानकारी पूरी दुनिया को दी है। आइये आपको बताते हैं कि टीम इंडिया के उन क्रिकेटरों के बारे में जिन्होने तलाकशुदा महिलाओं से शादी की।

शिखर धवन
टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने 2012 में आयशा मुखर्जी से शादी की थी, आयशा धवन से उम्र में 10 साल बड़ी और दो बच्चों की मां थी, उनकी पहली शादी के बाद तलाक हो गया था। आयशा भारतीय मूल की ब्रिटिश नागरिक थी।

मुरली विजय
टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज मुरली विजय ने निकिता वंजारा से शादी की थी, निकिता भारतीय टीम के ही दिनेश कार्तिक की पहली पत्नी थी, लेकिन बाद में उनका मुरली विजय से अफेयर हो गया, जिसके बाद दिनेश कार्तिक ने उन्हें तलाक दे दिया, फिर उन्होने मुरली विजय से शादी कर ली।

मोहम्मद शमी
इस सूची में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का भी नाम शामिल है, शमी ने 2014 में चीयरलीडर हसीन जहां से शादी की थी, हालांकि अब दोनों का रिश्ता खराब हो चुका है, Hasin Shami हसीन शमी से पहले भी एक शादी कर चुकी थी और तलाकशुदा थी, हसीन ने शमी के खिलाफ घरेलू हिंसा समेत कई संगीन आरोप लगाये हैं।

अनिल कुंबले
दिग्गज स्पिन गेंदबाज और टीम इंडिया के पूर्व कोच अनिल कुंबले ने भी तलाकशुदा महिला से शादी की है, उनकी पत्नी का नाम चेतना है, चेतना का पहले पति से भी एक बेटी है, हालांकि कुंबले ने बेटी को भी अपना नाम दिया है, दोनों खुशहाल शादी-शुदा जीवन जी रहे हैं।

वेंकटेश प्रसाद
पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद ने भी एक तलाकशुदा महिला से ही शादी की थी, 1996 में वेंकटेश प्रसाद ने जयंती नाम की महिला से शादी की थी, जिनका अपने पहले पति से तलाक हो चुका था, बता दें कि इन दोनों की मुलाकात अनिल कुंबले ने ही कराई थी।

Read Also – रोहित शर्मा ने दिखाया बड़ा दिल, हो रही जमकर तारीफ, सबके सामने ही