virat3

जेम्स एंडरसन की अगुवाई में अंग्रेज टीम के सभी गेंदबाजों ने सटीक लाइन और लेंथ से गेंदबाजी की, भारतीय बल्लेबाजों को पैर ही जमाने नहीं दिया।

इंग्लैंड ने 5 टेस्ट मैचों की टेस्ट सीरीज में तीसरे टेस्ट मुकाबले में शानदार वापसी की है, मेजबान टीम ने पहली पारी में भारतीय टीम को सिर्फ 78 रनों पर समेट दिया है, टीम इंडिया ने अंतिम 5 विकेट 11 रन पर खोये, इंग्लैंड की ओर से तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन और क्रेग ओवरटन ने 3-3 विकेट हासिल किये, 5 मैचों की सीरीज में टीम इंडिया 1-0 से आगे है।

एंडरसन का कहर
जेम्स एंडरसन की अगुवाई में अंग्रेज टीम के सभी गेंदबाजों ने सटीक लाइन और लेंथ से गेंदबाजी की, भारतीय बल्लेबाजों को पैर ही जमाने नहीं दिया, सुबह के सत्र में पूरी तरह से अंग्रेज गेंदबाजी हावी दिखे, james anderson एंडरसन ने केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा और विराट कोहली को आउट कर टीम की बल्लेबाज तहस-नहस कर दी।

टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला
भारतीय कप्तान विराट कोहली ने आसमान में बादल छाये रहने के बावजूद टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया, जेम्स एंडरसन ने उनके इस फैसले को गलत साबित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी, उन्होने लॉर्ड्स में पिछले मैच के शतकवीर केएल राहुल (0 रन) को खाता भी खोलने नहीं दिया, Virat Root फिर पुजारा (01 रन) भी चलते बने । कप्तान कोहली ने 88वें ओवर में रॉबिनसन की गेंद पर पारी का पहला चौका लगाया, लेकिन एंडरसन ने उन्हें भी बटलर के हाथों कैच कराकर पवेलियन भेज दिया, विराट ने सात रन बनाये।

6 गेंद में खोये 4 विकेट
टीम इंडिया का स्कोर एक समय 5 विकेट पर 67 रन था, तेज गेंदबाज क्रेग ओवरटन ने 37वें ओवर की चौथी गेंद पर रोहित शर्मा (19 रन) और 5वीं गेंद पर मोहम्मद शमी (0) को आउट किया, फिर सैम कर्रन ने 38वें ओवर की दूसरी गेंद पर रविन्द्र जडेजा (4) और तीसरी गेंद पर जसप्रीत बुमराह (0) को आउट किया, इस दौरान एक भी रन नहीं बना, यानी टीम इंडिया ने बिना रन बनाये 4 विकेट गंवा दिये।

Read Also – Ind Vs Eng- जीत के बाद इंग्लैंड के जख्मों पर नमक छिड़क गये विराट कोहली, जानिये क्या कहा