hasin jahan5

हसीन जहां ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसके बाद यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे, दरअसल ये तस्वीर काफी बोल्ड है।

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच विवाद किसी से छुपा हुआ नहीं है, हसीन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है, वो आये दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं, उनके ज्यादातर पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स शमी को लेकर कमेंट्स करते रहते हैं, इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला।

बोल्ड तस्वीर
हसीन जहां ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसके बाद यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे, दरअसल ये तस्वीर काफी बोल्ड है, जिसकी वजह से लोग उन्हें काफी कुछ सुना रहे हैं, एक यूजर ने तो सीधे ही पूछ लिया। मोहम्मद शमी का फोन आता है या नहीं, हसीन जहां की ये पोस्ट इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है।

अभी तक तलाक नहीं
शमी से विवाद की वजह से हसीन जहां पिछले तीन साल से बेटी के साथ अलग रह रही है, दोनों के बीच विवाद चल रहा है, लेकिन अभी तक तलाक नहीं हुआ है, आपको बता दें कि हसीन जहां चीयरलीडर थी, तभी उनकी मुलाकात शमी से हुई थी, दोनों की नजदीकियां बढी, फिर दोनों ने शादी कर ली।

गैर औरतों से संबंध
2014 में शादी के करीब 4 साल बाद हसीन ने शमी और उनके परिजनों पर कई गंभीर आरोप लगाई थी, हसीन ने अपने पति पर गैर महिलाओं से संबंध के आरोप लगाई थी, साथ ही घरेलू हिंसा और दहेज उत्पीड़न, यौन शोषण का भी आरोप लगाई है, फिलहाल ये मामला कोर्ट में विचाराधीन है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by hasin jahan (@hasinjahanofficial)

Read Also – नीरज चोपड़ा ने पूर्व क्रिकेटर से खोले दिल के राज, गर्लफ्रेंड और शादी को लेकर कही ऐसी बात