Friday, April 23, 2021

इधर चोट से परेशान हैं मोहम्मद शमी, तो उधर इस क्रिकेटर के साथ पार्टी कर रही थी हसीन जहां!

एडिलेड टेस्ट के तीसरे दिन टीम इंडिया की दूसरी पारी के दौरान पैट कमिंस की उठती हुई गेंद मोहम्मद शमी की कलाई पर लगी, जिसके बाद उन्हें मैदान छोड़ना पड़ा।

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में अपनी कलाई चोटिल करवा बैठे हैं, वो इस चोट से उबरने की कोशिश कर रही हैं, वहीं उनकी पत्नी हसीन जहां पार्टी एन्जॉय कर रही हैं, वो टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान के बेटे के बर्थडे सेलिब्रेशन में नजर आई, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

खुद पोस्ट की तस्वीरें
शमी की पत्नी हसीन जहां से खुद अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें वो इरफान पठान तथा उनके परिवार के साथ नजर आ रही हैं, पूर्व गेंदबाज के बेटे इमरान खान पठान की बर्थडे पार्टी 19 दिसंबर को थी, जिसमें हसीन जहां शामिल हुई थी।

कोरोना से बचने के लिये मास्क
इस दौरान पूर्व क्रिकेटर ने कोरोना से बचने से मास्क लगाया हुआ था, वहीं हसीन जहां शॉल ओढकर पहुंची थी, इरफान की पत्नी सफा बेग भी इस दौरान एहतियात के तौर पर मास्क लगाई हुई थीं, हसीन के इस पोस्ट पर लोगों ने काफी कमेंट्स किये हैं, कई यूजर्स ने ये भी लिखा कि एक तरफ पति चोटिल है, और पत्नी पार्टी एन्जॉय कर रही हैं।

शमी हो गये चोटिल
एडिलेड टेस्ट के तीसरे दिन टीम इंडिया की दूसरी पारी के दौरान पैट कमिंस की उठती हुई गेंद मोहम्मद शमी की कलाई पर लगी, जिसके बाद उन्हें मैदान छोड़ना पड़ा, शमी के रिटायर्ड हर्ट होने के बाद भारतीय पारी 21.2 ओवर में सिर्फ 36 रनों पर सिमट गई थी, शमी को इसके बाद स्कैन के लिये अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी गेंदबाजी वाले हाथ में फ्रैक्चर की पुष्टि हुई है, मालूम हो कि शमी और हसीन जहां ने 2014 में लव मैरिज की थी, लेकिन 2018 में दोनों के बीच जबरदस्त नोंक-झोंक हुई, हसीन ने शमी और उनके परिवार पर संगीन आरोप लगाये थे, पिछले दो साल से दोनों अलग रह रहे हैं।

Read Also – तीसरी एनिवर्सरी पर विराट ने पोस्ट की पत्नी की खूबसूरत तस्वीर, लिखा दिल छू लेने वाला संदेश!

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles