साथी खिलाड़ी ने श्रीसंत की खोली पोल, रात भर लड़कियों के साथ पार्टी करते थे, आता था इतना बिल

0
235
Sreesanth

हरमीत ने ये भी कहा कि श्रीसंत इतनी पार्टी करते थे, कि उनके कमरे का बिल दो-तीन लाख रुपये तक आता था।

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर एस श्रीसंत के लिये आईपीएल शुरु से ही विवादित रहा, पहले हरभजन सिंह ने उन्हें थप्पड़ मार दिया, जिसके बाद मैदान पर वो फूट-फूट कर रोते दिखे थे, फिर 2013 में मैच स्पॉट फिक्सिंग में उनका नाम आया, दिल्ली पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया, जिसके बाद कई तरह की बातें की गई, हालांकि इस मामले के खिलाफ श्रीसंत कोर्ट गये, जहां से उन्हें क्लीन चिट मिली, अब जल्द ही श्रीसंत मैदान पर वापसी करने वाले हैं, अब इस बीच राजस्थान रॉयल्स में श्रीसंत के साथी रहे बायें हाथ के स्पिनर हरमीत सिंह ने सनसनीखेज खुलासा किया है।

कमरे में रहती थी लड़कियां
हरमीत सिंह ने क्रिकबज को दिये इंटरव्यू में बताया कि जब वो राजस्थान रॉयल्स की टीम में थे, तो श्रीसंत उन्हें अपने पास ही रखते थे, उस समय टीम इंडिया के दो क्रिकेटर राहुल द्रविड़ और श्रीसंत राजस्थान की टीम में थे, कौन युवा क्रिकेटर इन दोनों के पास नहीं रहना चाहता, दोनों ही मुझे बेहद स्नेह देते थे, श्रीसंत होटल में अपने कमरे के बगल वाला कमरा मुझे दिलवाते थे। वो रात भर पार्टी करते थे और उसमें लड़कियां भी शामिल होती थी, इसी वजह से वो मुझे अपने बगल में रखते थे, ताकि कोई दूसरा खिलाड़ी परेशान ना हो।

सुबह तक चलती थी पार्टी
2013 में श्रीसंत को जब गिरफ्तार किया गया, तो फुटेज में दिखाया गया कि उनके कमरे में लड़की घुस रही थी, हरमीत ने बताया कि उनके कमरे में कौन आ रहा है, इससे मेरा कोई वास्ता नहीं था, हालांकि जब मैं सुबह 6-7 बजे जिम के लिये जाता था, तो श्रीसंत पार्टी करते रहते थे, मुझे इसलिये भी शक नहीं हुआ, क्योंकि जो जीजू जर्नादन गिरफ्तार हुई, वो खुद को श्रीसंत का भाई बताता था, ऐसे में कौन शक करता, वो हमेशा श्रीसंत के साथ ही रहता था और उसके साथ लड़कियां भी रहती थी, श्रीसंथ स्मार्ट और जवान थे, उन्हें लड़कियों की कंपनी अच्छी लगती थी। इसलिये मैंने उन पर कभी शक नहीं किया।

2-3 लाख रुपये कमरे का बिल
हरमीत ने ये भी कहा कि श्रीसंत इतनी पार्टी करते थे, कि उनके कमरे का बिल दो-तीन लाख रुपये तक आता था, उन्होने कहा कि जब भी हम दो या तीन दिन रुकते थे, तो उनके कमरे का बिल 2-3 लाख रुपये आ जाता था, वो अपनी शराब खुद ही खरीदते थे, साथ ही साथी खिलाड़ियों और कोचिंग स्टाफ के साथ-साथ दोस्तों को भी वाइन गिफ्ट करते थे, मुझे लगा कि वो अमीर हैं, लंबे समय से टीम इंडिया के लिये खेल रहे हैं, आईपीएल से भी अच्छा पैसा कमाया, मेरा शक फिक्सिंग की ओर नहीं गया। श्रीसंत से जब क्रिकबज ने हरमीत के दावे पर सवाल पूछा, तो उन्होने कहा कि वो उनके पड़ोस में ही रहते थे, वो बेहद मेहनती क्रिकेटर हैं, मैं हमेशा ऐसे युवा खिलाड़ियों की मदद करता हूं।

Read Also – सचिन-सहवाग से लेकर विराट-रोहित तक नहीं तोड़ पाये हैं अगरकर का ये बल्लेबाजी रिकॉर्ड, वीडियो