Natasha

नताशा और हार्दिक की लव स्टोरी काफी फिल्मी है, दोनों की पहली मुलाकात मुंबई के एक नाइट क्लब में हुई थी, दोनों की ये मुलाकात जल्द ही प्यार में बदल गई।

30 वर्षीय टीम इंडिया के ऑलराउंडर क्रुणाल पंड्या ने इंग्लैंड के खिलाफ मंगलवार को ड्रीम डेब्यू किया, सातवें नंबर पर बल्लेबाजी के लिये उतरे क्रुणाल ने सिर्फ 26 गेंदों में पचासा ठोंका, ये बतौर भारतीय बल्लेबाज डेब्यू मैच में सबसे तेज अर्धशतक है, इस धमाके के बाद क्रुणाल ने अपने छोटे भाई हार्दिक पंड्या और उनकी पत्नी नताशा के साथ धमाका किया है, जिसकी तस्वीरें वायरल हो रही है।

स्वीमिंग पूल में चिल
इंग्लैंड के खिलाफ चल रही इस सीरीज में हार्दिक पंड्या की पत्नी नताशा भी उनके साथ है, नताशा ने स्वीमिंग पूल में चिल करते हुए अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। जिसमें वो ब्लैक स्विमिंग ड्रेस में नजर आ रही हैं। स्विमिंग पूल में चिल करती नताशा काफी स्टाइलिश अवतार में दिख रही हैं।

फिल्मी लव स्टोरी
आपको बता दें कि नताशा और हार्दिक की लव स्टोरी काफी फिल्मी है, दोनों की पहली मुलाकात मुंबई के एक नाइट क्लब में हुई थी, दोनों की ये मुलाकात जल्द ही प्यार में बदल गई, हार्दिक और नताशा ने अपने फैंस को 2020 के पहले दिन ही प्यार भरा सरप्राइज किया था, दोनों ने अपनी सगाई का ऐलान करते हुए तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट की थी।

हार्दिक का बेटा
नताशा ने 30 जुलाई 2020 को बेटे को जन्म दिया, जिनका नाम अगस्त्य है, बेटे के जन्म के बाद हार्दिक-नताशा दोनों कभी ऐसा मौका नहीं छोड़ते, जब उन्होने बेटे की तस्वीर शेयर ना की हो, नताशा अकसर अपने बेटे के साथ पूल में मस्ती करती नजर आती है।

Read Also – वनडे सीरीज से पहले विराट कोहली का खुला ऐलान, सूर्यकुमार यादव के लिये ‘बलिदान’ देने को तैयार!