hardik

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में अपनी पहली जीत का इंतजार कर रही मुंबई इंडियंस की टीम ने आखिरकार जीत का स्वाद चख ही लिया, उनकी इस जीत से ना सिर्फ खिलाड़ी बल्कि उनके परिवार के लोग भी बेहद खुश हैं।

पिछले कुछ समय से फिटनेस तथा फॉर्म से जूझ रहे मुंबई इंडियंस के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने आखिरकार फील्ड पर दमदार वापसी की, मंगलवार को आईपीएल के 42वें मुकाबले में मुंबई ने पंजाब किंग्स को 6 विकेट से हराकर प्लेऑफ की दौड़ में वापसी कर ली, हार्दिक ने इस मैच में शमी के 19वें ओवर में दो चौके और 1 छक्का लगाकर अपनी टीम को जीत दिलाई, उनकी ये पारी देख उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक से रहा नहीं गया, वो स्टैंड्स में खड़े होकर नागिन डांस करने लगी, जिसका वीडियो कप्तान रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है।

जीत का स्वाद चखा
आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में अपनी पहली जीत का इंतजार कर रही मुंबई इंडियंस की टीम ने आखिरकार जीत का स्वाद चख ही लिया, उनकी इस जीत से ना सिर्फ खिलाड़ी बल्कि उनके परिवार के लोग भी बेहद खुश हैं। मंगलवार को मुंबई की जीत के बाद रोहित शर्मा की पत्नी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कुछ फनी मोमेंट्स शेयर किये हैं, पहले वीडियो में हार्दिक की पत्नी नताशा नागिन डांस करती नजर आ रही हैं, नताशा के पति ने इस मैच में 30 गेंदों में 4 चौके और 2 छक्कों की मदद से 40 रन बनाये।

डीकॉक की पत्नी
दूसरे वीडियो में मुंबई इंडियंस के विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डीकॉक की पत्नी साशा डीकॉक नजर आ रही हैं, टीम की जीत को इस अंदाज में सेलिब्रेट करती दिख रही हैं। खिलाड़ियों की वाइफ का ये वीडियो सोशल मीडिया पर बेहद पसंद किया जा रहा है, अकसर मैच के दौरान उन्हें स्टैंड्स में बैठकर अपने-अपने पतियों तथा पूरी टीम को चीयर करते देखा जाता है।

एक साथ गपशप
मंगलवार को पंजाब किंग्स के साथ खेले गये मैच के दौरान भी हार्दिक पंड्या, रोहित शर्मा के अलावा सूर्यकुमार यादव, क्विंटन डीकॉक समेत कई खिलाड़ियों की पत्नियां एक-दूसरे के साथ बैठी गपशप करती नजर आई।

Read Also – रोहित का तोड़ा भरोसा, विराट के साथ धोखा, विश्वकप टिकट मिलते ही ‘बिगड़े’ ये दो खिलाड़ी