Hardik Pandya

आईपीएल में ये दूसरा मौका है, जब हार्दिक पंड्या ने एक ही ओवर में 4 छक्के लगाये।

मुंबई इंडियंस के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने रविवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शानदार पारी खेली, पंड्या ने अपनी पारी के दौरान सात छक्के और दो चौके भी लगाये, साथ ही अनोखा रिकॉर्ड कायम किया, हालांकि उनकी ये पारी टीम के काम नहीं आ सकी, राजस्थान रॉयल्स ने इस रोमांचक मुकाबले में मुंबई इंडियंस को हरा दिया।

7 छक्के
हार्दिक पंड्या ने रविवार के मुकाबले में जो 7 छक्के लगाये उसमें से 4 एक ही ओवर में आये थे, हार्दिक ने राजस्थान की ओर से 18वां ओवर लेकर आये, अंकित राजपूत के ओवर में 4 छक्के लगाये, पंड्या ने ओवर की पहली चौथी, पांचवीं और आखिरी गेंद पर छक्का लगाया।

एक ही ओवर में 4 छक्के
आईपीएल में ये दूसरा मौका है, जब हार्दिक पंड्या ने एक ही ओवर में 4 छक्के लगाये, इनके अलावा सिक्सर सिंह युवराज सिंह, टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, इशान किशन और राहुल तेवतिया को पीछे छोड़ा, जिन्होने ये कारनामा सिर्फ एक ही बार किया है।

21 गेंद में 60 रन
हार्दिक पंड्या ने 21 गेंदों पर 7 छक्के और 2 चौके की मदद से नाबाद 60 रन जोड़े, हार्दिक ने अपनी पारी के शुरुआती 9 गेंदों पर सिर्फ 8 रन ही बना पाये थे, मगर अगली 12 गेंदों पर उन्होने 52 रन जड़ दिये। जिसकी वजह से मुंबई इंडियंस की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 194 रन बना सकी।

Read Also – बिहार के एक और एक्टर की मुंबई में संदिग्ध मौत, परिजन लगा रहे आरोप