हार्दिक पंड्या को मिली बड़ी खुशखबरी, बिन शादी पापा बनें स्टार ऑलरउंडर, मिल रही बधाइयां

0
67
hardik pandya

हार्दिक और नताशा दोनों लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं, हालांकि दोनों ने कभी भी इस रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की, अचानक इस साल 1 जनवरी को हार्दिक और नताशा ने सगाई का ऐलान किया।

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के घर बड़ी खुशखबरी आई है, दरअसल हार्दिक की मंगेतर नताशा ने आज बेटे को जन्म दिया है, पंड्या ने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिये दी है, उन्होने बेटे के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो अपने बेटे का हाथ पकड़े हुए दिख रहे हैं, ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

बिन शादी मां
आपको बता दें कि हार्दिक और नताशा दोनों लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं, हालांकि दोनों ने कभी भी इस रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की, अचानक इस साल 1 जनवरी को हार्दिक और नताशा ने सगाई का ऐलान किया, दोनों साथ छुट्टियां मनाने दुबई गये थे, जहां से वीडियो और तस्वीरों के जरिये फैंस को जानकारी दी, कि दोनों ने सगाई कर ली है, फिर कुछ दिनों बाद चौंकाते हुए हार्दिक ने बताया कि नताशा मां बनने वाली है। अभी तक दोनों ने शादी नहीं की है, बीच में कहा जा रहा था कि हार्दिक के घर वाले इसकी तैयारी कर रहे हैं, लेकिन कोरोना की वजह से इसे टाल दिया गया।

पंड्या को मिल रही बधाई
पापा बनने की खबर आने के बाद सोशल मीडिया के जरिये हार्दिक को बधाई संदेश और शुभकामनाएं मिल रही है, उनकी आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस ने भी इस मौके पर उन्हें बधाई दी है, इसके अलावा केएल राहुल, युजवेन्द्र चहल, कप्तान कोहली और सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा ने भी बधाई दी है।

मैदान पर वापसी का इंतजार
हार्दिक पंड्या पिछले एक साल से टीम इंडिया से बाहर चल रहे है, दरअसल पिछले साल उन्हें लोअर बैक इंजरी हो गई थी, जिसके बाद उन्हें सर्जरी करानी प़ड़ी, हालांकि इस साल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के लिये उन्हें टीम में चुना गया था, लेकिन ये सीरीज कोरोना की वजह से रद्द हो गया, अब हार्दिक आईपीएल के जरिये वापसी कर सकते हैं, वो मुंबई इंडियंस का अहम हिस्सा हैं।