hardik pandya wife

हार्दिक पंड्या और नताशा ने अपने परिवार तथा कुछ करीबी दोस्तों के साथ मिलकर क्रिसमस सेलिब्रेट किया, दोनों ने इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की।

मॉडल नताशा स्टेनकोविक और क्रिकेटर हार्दिक पंड्या ने अपना क्रिसमस खास बनाने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी, दोनों के क्रिसमस सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, लेकिन वायरल हो रही तस्वीरों में फैंस ने कुछ ऐसा नोटिस किया है, जो उन्हें एक्साइटेड कर रहा है, क्रिसमस की तस्वीरों में हार्दिक-नताशा साथ खड़े दिख रहे हैं, इनमें नताशा स्टेनकोविक का बेबी बंप साफ दिख रहा है, तो क्या नताशा दूसरी बार प्रेग्नेंट है।

फिर सुनाई गुड न्यूज?
हार्दिक पंड्या और नताशा ने अपने परिवार तथा कुछ करीबी दोस्तों के साथ मिलकर क्रिसमस सेलिब्रेट किया, दोनों ने इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की, इन तस्वीरों के साथ ही ऐसा लगता है कि हार्दिक और नताशा ने एक बड़ी गुड न्यूज फैन के साथ शेयर कर दी है, कमेंट सेक्शन में ढेरों फैंस नताशा के प्रेग्नेंट होने की बात कह रहे हैं।

कैप्शन में डिलीवरी का हिंट नहीं
हालांकि इस कपल ने इस बारे में कोई आधिकारिक ऐलान अभी तक नहीं किया है, ना तो कैप्शन में और ना ही फोटो के ऊपर नताशा या हार्दिक ने इस बारे में कुछ लिखा है, natasa stankovic हार्दिक और नताशा दोनों के फैंस ने उन्हें शुभकामनाएं देते हुए फैन पेजों पर ये तस्वीरें साझा की है, तस्वीरों में हार्दिक-नताशा और अन्य लोग क्यूट पपीज को गोद में लिये नजर आ रहे हैं।

कुछ ने की तारीफ, तो कुछ ने किया ट्रोल
कई यूजर्स ने जहां हार्दिक और नताशा को शुभकामनाएं दी है, वहीं कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल भी किया है, एक ट्रोल ने लिखा, दूसरा भी तैयार हो गया आने के लिये, तो एक ने लिखा, दोबारा, फिर से प्रोगेस में, बढिया है, इसी तरह एक अन्य शख्स ने लिखा, हार्दिक भाई डिलीवरी बहुत फास्ट देते हैं, दूसरा मुन्ना आने की तैयारी में है।

Read Also – कप्तानी ही नहीं बल्लेबाजी में भी रोहित से पिटे विराट कोहली, जानिये पिछले 2 साल का रिकॉर्ड