कोई कह रहा चूहा, तो कोई दे रहा सलाह, युजवेन्द्र चहल को साथी खिलाड़ियों ने ऐसे किया बर्थडे विश

0
32
chahal

चहल और चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव की जोड़ी सीमित ओवरों में बेहद खास मानी जाती है, दोनों ने मिलकर कई खतरनाक बल्लेबाजों की परीक्षा ली है।

टीम इंडिया के लेग स्पिन गेंदबाज युजवेन्द्र चहल आज अपना 30वां जन्मदिन मना रहे हैं, युजी अपने खेल के साथ-साथ सोशल मीडिया पर अपनी मस्ती तथा साथी खिलाड़ियों के साथ हंसी मजाक के लिये भी चर्चा में बने रहते हैं। आज जन्मदिन के खास मौके पर कई खिलाड़ियों ने मस्ती-मजाक करते हुए उन्हें बधाई दी है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

कई रिकॉर्ड दर्ज
युजवेन्द्र चहल ने कप्तान विराट कोहली का भरोसा जीत रखा है, वो कम समय में ही सीमित ओवरों में अपनी जगह पक्की कर ली है, चहल किसी भी टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच में भारत की ओर से 5 विकेट हासिल करने वाले पहले गेंदबाज है, इसके साथ ही वनडे तथा टी-20 में 6-6 विकेट लेने वाले दुनिया के दूसरे गेंदबाज हैं।

कुलदीप के साथ शानदार जोड़ी
चहल और चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव की जोड़ी सीमित ओवरों में बेहद खास मानी जाती है, दोनों ने मिलकर कई खतरनाक बल्लेबाजों की परीक्षा ली है, इसी वजह से जब कुलदीप ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है, तो उन्हें अपराध का साथीदार बताया है।

युवी ने कहा चूहा
पूर्व स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह ने मजाकिया लहजे में चहल को चूहा कहते हुए जन्मदिन की बधाई दी है, इसके साथ ही उन्हें वजन बढाने की भी सलाह दी है। शिखर धवन ने लिखा कि यूं ही मजाकिया बनकर हमारा मनोरंजन करते हो, इसके अलावा टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री, श्रेयस अय्यर ने भी उन्हें बधाई दी है।

Read Also – सचिन-सहवाग से लेकर विराट-रोहित तक नहीं तोड़ पाये हैं अगरकर का ये बल्लेबाजी रिकॉर्ड, वीडियो