Thursday, April 22, 2021

48 सेकेंड में देखिये मैक्सवेल की तूफानी पारी, भारतीय गेंदबाजों की जमकर धुलाई, वीडियो

ग्लेन मैक्सवेल ने आखिर में अपनी बल्लेबाजी की ताकत दिखाई, उन्होने पहले 25 गेंदों में पचासा लगाया, फिर बड़े शॉट लगाने शुरु किया।

टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा एकदिवसीय मैच सिडनी में खेला गया, पहले मुकाबले की तरह ही इस बार भी टीम इंडिया हारी, भारतीय गेंदबाजों का जादू इस मैच में भी नहीं चल पाया, स्टीव स्मिथ की शतकीय पारी के बाद ग्लेन मैक्सवेल ने धमाकेदार पारी खेली, जिसकी वजह से कंगारु टीम 389 रनों तक पहुंच गई, भारत के लिये 390 रनों का लक्ष्य काफी बड़ा साबित हुआ, जो कप्तान विराट कोहली (89 रन) और लोकेश राहुल (76 रन) के अर्धशतकों के बाद भी निर्धारित 50 ओवर में 9 विकेट पर 338 रन ही बना सकी, आखिर में मैक्सवेल ने रचनात्मक शॉट खेले, सोशल मीडिया पर उनका वीडियो वायरल हो रहा है।

रचनात्मक शॉट
ग्लेन मैक्सवेल ने आखिर में अपनी बल्लेबाजी की ताकत दिखाई, उन्होने पहले 25 गेंदों में पचासा लगाया, फिर बड़े शॉट लगाने शुरु किया, उन्होने 29 गेंदों में 63 रनों की नाबाद पारी खेली, उनकी इस पारी में 4 छक्के और 4 चौके शामिल हैं, इस पारी के दौरान कंगारु बल्लेबाज ने हर गेंदबाज की क्लास ली और मनमाफिक शॉट खेले, उन्होने अतरंगी अंदाज में चौके-छक्के लगाये, कभी उन्होने रिवर्स शॉट खेला, तो कभी घूमकर उल्टा शॉट खेलते दिखे।

बल्लेबाजों ने मनाया जश्न
स्मिथ की 104 रनों की पारी के अलावा सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने भी 77 गेंदों में 83 रन बनाये, साथ ही कप्तान ऑरोन फिंच ने पहले विकेट के लिये 23 ओवर में 142 रनों की साझेदाकी की, इस दौरान फिंच ने 60 रनों का योगदान दिया।

विशाल स्कोर
लाबुशेन और मैक्सवेल की जोड़ी ने इसी आक्रामकता को बरकरार रखते हुए कंगारु टीम को विशाल स्कोर तक पहुंचाया, लाबुशेन ने 70 तो मैक्सवेल ने नाबाद 63 रन बनाये। हालांकि कुछ दिन पहले ही खत्म हुए आईपीएल में मैक्सवेल रनों के लिये तरसते दिखे थे, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles