सीएसके के बूढे खिलाड़ी ने पकड़ा हैरत अंगेज कैच, आंखों को नहीं होगा यकीन, वीडियो

0
295
CSK faf2

मुंबई इंडियंस की पारी तेजी से आगे बढ रही थी, 15वां ओवर डालने रविन्द्र जडेजा आये, पहली ही गेंद पर सौरभ तिवारी ने बड़ा शॉट खेला।

टी-20 क्रिकेट युवा खिलाड़ियों का खेल कहा जाता है, जहां एक से बढकर एक फिट खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन में मौका दिया जाता है, ताकि वो छोटे प्रारुप में अपनी मौजूदगी से पासा पलट सके, लेकिन आईपीएल में एक टीम ऐसी भी है, जो युवाओं पर नहीं बल्कि बूढे खिलाड़ियों पर दांव लगा रही है, खास बात ये है कि इस टीम के बूढे खिलाड़ी मैदान पर चीते की तरह फुर्ति दिखाते हैं और बाज की तरह गेंद पर झपटते हैं, बात हो रही है सीएसके की, जिनके खिलाड़ियों ने पहले ही मुकाबले में अपनी फिल्डिंग से मैच का पासा पलट दिया।

चेन्नई सुपरकिंग्स की जबरदस्त फील्डिंग
मुंबई इंडियंस के खिलाफ चेन्नई के खिलाड़ियों ने शानदार फिल्डिंग दिखाई, मुंबई इंडियंस ने चेन्नई के गेंदबाजों के खिलाफ आक्रामक बल्लेबाजी की, लेकिन धोनी के फील्डरों ने अपनी टीम को दोबारा मैच में ला खड़ा किया, csk2 खासतौर से फाफ डुप्लेसी ने जिन्होने एक ही ओवर में सीमा रेखा पर दो शानदार कैच लपक कर मुंबई इंडियंस की कमर तोड़ दी, और चेन्नई दोबारा मैच में लौटा।

तिवारी और पंड्या बड़े हिट्स लगा रहे थे
मुंबई इंडियंस की पारी तेजी से आगे बढ रही थी, 15वां ओवर डालने रविन्द्र जडेजा आये, पहली ही गेंद पर सौरभ तिवारी ने बड़ा शॉट खेला, गेंद लांग ऑन की ऊपर से 6 रनों के लिये जा रही थी, तभी फाफ डुप्लेसी ने गजब का जंप लगाकर गेंद को लपक लिया। इसके बाद जडेजा की पांचवीं गेंद पर पंड्या ने भी छक्का लगाने की कोशिश की, लेकिन एक बार फिर डुप्लेसी ने गेंद को बाउंड्री पार होने से पहले ही लपक लिया, मालूम हो कि फाफ डुप्लेसी 36 साल के हैं, लेकिन उनकी फिटनेस कमाल की है।

धोनी ने भी लपका कैच
डुप्लेसी के बाद कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने भी विकेट के पीछे ड्राइव लगाकर क्रुणाल पंड्या का कैच लपका, माही 39 साल के हैं, चेन्नई सुपरकिंग्स को डैड आर्मी कहा जाता है,  उनके 16 खिलाड़ियों की उम्र 35 से ज्यादा है, इस टीम की औसत उम्र 31 साल से ज्यादा है, इसके बावजूद ये खिलाड़ी उम्र को गलत बताते हुए जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं।

Read Also – IPL 2020- आईपीएल शुरु होने से पहले धोनी की टीम को मिली खुशखबरी, वापस लौटा स्टार क्रिकेटर!