बड़े कप्तान का चकित कर देने वाला बयान, वो क्रिकेटर मेरी बहन के साथ सोया है

0
129
Loading...

वीडियो देखने के लिये नीचे जाएं
टॉस के बाद जब उनसे उनकी टीम में हुए बदलावों के बारे में पूछा गया, तो उन्होने कहा कि टीम में एक बदलाव है हार्डस विलियन, वो आज नहीं खेल रहे हैं।

दक्षिण अफ्रीका में चल रही मजांसी क्रिकेट लीग में बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग के अलावा कुछ और चीजें ऐसी हो रही है, जिससे क्रिकेट प्रशंसक हैरान हैं, हाल ही में पार्ल टीम की ओर से खेल रहे चाइनामैन गेंदबाज तबरेज शम्सी ने बीच मैदान पर जादू दिखाया था, वहीं अब पार्ल की कप्तान फाफ डुप्लेसी ने ऐसा बयान दिया है, जिससे सब हैरान हैं।

अजीबो-गरीब बयान
रविवार को नेलसन मंडेला बे जायंट्स के खिलाफ खेलने उतरी पॉर्ल रॉक्स के कप्तान फाफ डुप्लेसी ने टॉस के बाद बेहद अजीबोगरीब बयान दिया, टॉस के बाद जब उनसे उनकी टीम में हुए बदलावों के बारे में पूछा गया, तो उन्होने कहा कि टीम में एक बदलाव है हार्डस विलियन, वो आज नहीं खेल रहे हैं, क्योंकि मेरी बहन के साथ बिस्तर पर लेटे हुए हैं। दोनों ने शनिवार को शादी की है, डुप्लेसी के इस बयान से सब हैरान रह गये, सवाल पूछने वाला कमेंटेटर भी हंसने लगे, डुप्लेसी का ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बल्ले से नाकाम डुप्लेसी
दक्षिण अफ्रीका राष्ट्रीय टीम के कप्तान रह चुके फाफ डुप्लेसी पार्ल रॉक्स की कप्तानी कर रहे हैं, हालांकि अभी तक वो इस टूर्नामेंट में बल्ले से नाकाम रहे हैं, उन्होने 22 रनों की पारी खेली, जबकि उनकी टीम ने 168 रन बनाये, कैमरन डेलपोर्ट ने 39 और हेनरी डेविड्स ने 31 रनों की पारी खेली।

बहन ने की क्रिकेटर से शादी
आपको बता दें कि फाफ डुप्लेसी की बहन ने क्रिकेटर हार्डस विलियन ने शनिवार को ही शादी है, दोनों पिछले कुछ महीने से डेट कर रहे थे, जिसके बाद दोनों ने फैसला लिया, कि रिलेशनशिप को नेक्सट लेवल पर ले जाएंगे, फाफ डुप्लेसी और विलियन काफी अच्छे दोस्त हैं।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here