Friday, April 23, 2021

Ind Vs Aus- रोहित शर्मा की तेज गेंदबाजी देख कार्तिक ने बुमराह-शमी को दी चेतावनी, वीडियो

बीसीसीआई ने जानकारी दी है कि नवदीप सैनी को ग्रोइन इंजरी हुई है, सैनी के ओवर की बची हुई आखिरी गेंद को टीम इंडिया के उपकप्तान रोहित शर्मा ने फेंकी।

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टीम इंडिया की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है, इस सीरीज का आखिरी तथा चौथा टेस्ट मैच ब्रिसबेन के गाबा मैदान पर खेला जा रहा है, चौथे टेस्ट के पहले दिन टीम इंडिया को एक और झटका तब लगा, जब तेज गेंदबाज नवदीप सैनी घायल हो गये, नवदीप को मांसपेशियों में खिंचाव है, उन्हें अस्पताल ले जाया गया है, रिपोर्ट के अनुसार सैनी का अब ब्रिसबेन टेस्ट में खेलना संदिग्ध है।

36वां ओवर
मैच के दौरान पहली पारी का 36वां ओवर तेज गेंदबाज नवदीप सैनी डाल रहे थे, इस ओवर की पांचवीं गेंद मार्नस लाबुशेन के बल्ले का किनारा लेते हुए गली में फील्डिंग कर रहे कप्तान अजिंक्य रहाणे के हाथों में चली गई,  रहाणे वो कैच नहीं पकड़ सके, इसके तुरंत बाद नवदीप दर्द से कराहते हुए मैदान पर बैठ गये।

ग्रोइन इंजरी
बीसीसीआई ने जानकारी दी है कि नवदीप सैनी को ग्रोइन इंजरी हुई है, सैनी के ओवर की बची हुई आखिरी गेंद को टीम इंडिया के उपकप्तान रोहित शर्मा ने फेंकी, उन्होनी कम रनअप के साथ तेज गेंदबाजी की, और 1 रन दिया, रोहित की गेंदबाजी पर दिनेश कार्तिक ने ट्विटर पर उन्हें ट्रोल किया है, डीके ने जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी को चेतावनी देते हुए लिखा नया तेज गेंदबाज शामिल होने को तैयार है।

कई खिलाड़ी चोटिल
अपने प्रमुख खिलाड़ियों की फिटनेस समस्या से जूझ रही टीम इंडिया के लिये वॉशिंगटन सुंदर और टी नटराजन ने टेस्ट डेब्यू किया, नटराजन 300वें टेस्ट क्रिकेटर बने, साथ ही एक ही दौरे पर तीनों प्रारुपों में इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू करने वाले पहले खिलाड़ी भी बन गये हैं, उन्हें अभ्यास गेंदबाज के रुप में रोका गया था, लेकिन मुख्य गेंदबाजों के चोटिल होने की वजह से मौका मिला।

Read Also – विराट कोहली के खिलाफ इमरान खान की जीत, ब्रेकिंग दिखा जबरदस्त ट्रोल हो रहे चैनल!

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles