स्टार क्रिकेटर ने पत्नी को रंगेहाथों पकड़ा था, शर्म से आंखें झुक गई थी, फिर…

0
152

दीपिका को देखते ही पहली नजर में दिनेश कार्तिक प्यार कर बैठे थे, स्टार स्क्वैश खिलाड़ी ने एक इंटरव्यू में बताया कि किसी से नंबर पाकर दिनेश ने मुझे डिनर के लिये मैसेज किया।

केकेआर के कप्तान और टीम इंडिया से बाहर चल रहे विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने बीते दिन अपना 35वां जन्मदिन मनाया, कार्तिक ने साल 2004 में इंटरनेशनल डेब्यू किया था, हालांकि उनके करियर और निजी जीवन में काफी उतार-चढाव देखने को मिला, लेकिन 2013 के बाद फिर से उनकी किस्मत पलटी, कहा जाता है कि स्क्वैश खिलाड़ी दीपिका पल्लीकल से शादी के बाद उनकी किस्मत पलट गई, हालांकि दीपिका और दिनेश की लव स्टोरी भी बेहद दिलचस्प है। आइये इस खास मौके पर हम आपको उनकी प्रेम कहानी के बारे में बताते हैं।

दीपिका करती थी इग्नोर
दीपिका को देखते ही पहली नजर में दिनेश कार्तिक प्यार कर बैठे थे, स्टार स्क्वैश खिलाड़ी ने एक इंटरव्यू में बताया कि किसी से नंबर पाकर दिनेश ने मुझे डिनर के लिये मैसेज किया, लेकिन मैंने उनके मैसेज का जवाब नहीं दिया, वो बार-बार मुझे डिनर के लिये मैसेज कर रहे थे, लेकिन मैं जाना नहीं चाहती थी, सो उन्हें इग्नोर कर रही थी।

झूठ बोल दिया
फिर एक दिन दीपिका ने कुछ ऐसा किया, जिसकी वजह से उन्हें खुद ही शर्म आ गई, क्योंकि दिनेश कार्तिक ने उन्हें रंगेहाथों पकड़ लिया था, दरअसल दिनेश कार्तिक ने एक दिन दीपिका को डिनर के लिये पूछा, तो टालने के लिये दीपिका ने कह दिया, कि वो ऑस्ट्रेलिया रवाना हो रही है।

रंगेहाथों पकड़ी गई
दीपिका का झूठ तब पकड़ा गया, जब अगले दिन कार्तिक उन्हें जिम में मिल गये, वो उन्हें सामने देखकर शरमा गई, फिर दोनों ने साथ में ब्रेकफास्ट किया, इसके बाद दोनों का मिलने-जुलने का सिलसिला शुरु हो गया, करीब दो साल डेट करने के बाद दोनों ने 2015 में शादी कर ली। आपको बता दें कि दीपिका भारत का स्क्वैश में प्रतिनिधित्व करती हैं, उनके नाम कई बड़े रिकॉर्ड्स हैं।

दोस्त और पत्नी ने दिया था धोखा
मालूम हो कि दीपिका कार्तिक की दूसरी पत्नी है, इससे पहले दिनेश कार्तिक ने बचपन की दोस्त निकिता से शादी की थी, हालांकि बाद में निकिता का कार्तिक के दोस्त मुरली विजय से अफेयर शुरु हो गया, जिसके बाद निकिता ने मुरली विजय के साथ जीवन बिताने का फैसला लिया, कार्तिक ने बिना देर किये निकिता को तलाक दे दिया, इसके बाद से मुरली विजय से उनकी बात भी नहीं होती है।