Friday, April 23, 2021

प्लेऑफ से बाहर हुई सीएसके, धोनी की पत्नी ने शेयर की भावुक पोस्ट

रविवार को खेले गये पहले मुकाबले में चेन्नई ने आरसीबी को 8 विकेट से हराया, आरसीबी ने विराट कोहली (50 रन) के दम पर 6 विकेट पर 145 रन बनाये थे।

महेन्द्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली सीएसके के लिये आईपीएल 2020 अच्छा नहीं रहा है, टीम प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है, आईपीएल के इतिहास में ऐसा पहली बार हो रहा है, जब चेन्नई सुपरकिंग्स प्लेऑफ में जगह ना बना पाई हो, टीम के इस प्रदर्शन से फैंस काफी निराश हैं, लेकिन उन्होने खिलाड़ियों का समर्थन करना नहीं छोड़ा है, इस बीच धोनी की पत्नी साक्षी ने इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट किया है।

भावुक पोस्ट
साक्षी धोनी ने अपने इमोशनल पोस्ट में लिखा है, कि ये सिर्फ एक खेल है, कोई हारना नहीं चाहता, लेकिन हर कोई जीत नहीं सकता, आप तब भी विजेता था, आप अब भी विजेता हैं, सच्चे योद्धा लड़ने के लिये पैदा होते हैं, आप हमेशा हमारे दिल और दिमाग में सुपरकिंग्स में बनकर रहेंगे।

आरसीबी को 8 विकेट से हराया
आपको बता दें कि रविवार को खेले गये पहले मुकाबले में चेन्नई ने आरसीबी को 8 विकेट से हराया, आरसीबी ने विराट कोहली (50 रन) के दम पर 6 विकेट पर 145 रन बनाये थे, csk जवाब में धोनी की टीम ने 18.4 ओवर में ही दो विकेट पर 150 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया, जवाब में युवा बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ (नाबाद 65 रन) की पारी खेली।

प्लेऑफ से बाहर
सीएसके प्लेऑफ से बाहर हो चुकी है, हालांकि इसके बावजूद उनके मनोबल और आत्मविश्वास के लिये ये जीत जरुरी थी, इस मुकाबले से पहले ही धोनी कह चुके थे कि csk2 वो बाकी बचे तीनों मैचों में युवाओं को मौका देंगे, अगले साल को देखते हुए अब अपनी स्ट्रेटजी तैयार करेंगे।

Read Also – जानिये कौन है आईपीएल में वायरल मिस्ट्री गर्ल, पोस्ट किये खुद पर बने मीम्स!

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles