धोनी के रिटायरमेंट पर मैनेजर ने बताई पूरी बात, आखिर क्या चाहते हैं माही

0
68
ms dhoni

2 मार्च को महेन्द्र सिंह धोनी अपने बाकी साथी खिलाड़ियों के साथ चेन्नई सुपर किंग्स के कैंप में पहुंच गये, ट्रेनिंग के दौरान उनके कुछ वीडियोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे।

टीम इंडिया के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी के रिटायरमेंट की चर्चा पिछले साल से ही हो रही है, आईसीसी विश्वकप 2019 के बाद से माही क्रिकेट से दूर हैं, ऐसे में लगातार ये कयास लगाये जा रहे हैं कि धोनी कभी भी रिटायरमेंट का ऐलान कर सकते हैं, फिर चर्चा थी कि वो आईपीएल के साथ वापसी करने वाले हैं, लेकिन कोरोना ने उनका प्लान पर पानी फेर दिया, अब उनके मैनेजर मिहिर दिवाकर ने उनके रिटायरमेंट प्लान को लेकर नया अपडेट दिया है।

मैनेजर ने कही बड़ी बात
मिहिर दिवाकर ने कहा कि महेन्द्र सिंह धोनी फिलहाल रिटायरमेंट के बारे में सोच भी नहीं रहे हैं, पीटीआई से बात करते हुए माही ने कहा दोस्त होने के नाते हम क्रिकेट के बारे में ज्यादा बात नहीं करते हैं, लेकिन उन्हें देखकर ऐसा नहीं लगता कि वो जल्द ही संन्यास लेने वाले हैं, वो आईपीएल खेलने के लिये तैयार हैं, उन्होने इसके लिये मेहनत भी की थी, आईपीएल से एक महीने पहले ही चेन्नई पहुंच गये थे, लॉकडाउन के दौरान भी वो अपनी फिटनेस पर लगातार काम कर रहे थे, अब इंतजार तो है सबकुछ पहले जैसा होने की, मैनेजर ने कहा कि माही लॉकडाउन के बाद फिर से प्रैक्टिस शुरु करेंगे।

क्रिकेट से हैं दूर
धोनी विश्वकप के बाद से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर हैं, विश्वकप के ठीक बाद वो वेस्टइंडीज दौरे के बजाय आर्मी ट्रेनिंग के लिये कश्मीर चले गये थे, 14 दिन की ट्रेनिंग के बाद भी टीम में नहीं लौटे, कहा जा रहा था कि आईपीएल उनका भविष्य तय करेगा, लेकिन कोरोना की वजह से फिलहाल आईपीएल को टाल दिया गया है।

जमकर बहाया था पसीना
2 मार्च को महेन्द्र सिंह धोनी अपने बाकी साथी खिलाड़ियों के साथ चेन्नई सुपर किंग्स के कैंप में पहुंच गये, ट्रेनिंग के दौरान उनके कुछ वीडियोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे।  जिसमें वो लंबे-लंबे हिट्स लगाते दिख रहे थे, तब कहा जा रहा था कि माही जल्द ही टीम इंडिया में वापसी करेंगे।

Read Also – अनुष्का का ऐसा रुप देख बहक गये विराट कोहली, कमेंट कर लिखी ऐसी बात