Home खेल समंदर किनारे रेत पर चहल की मंगेतर का शानदार डांस मूव्स, वीडियो...

समंदर किनारे रेत पर चहल की मंगेतर का शानदार डांस मूव्स, वीडियो मचा रहा कोहराम!

0
155

धनश्री वर्मा सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती है और अकसर अपने डांस के वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं, इसी कड़ी में धनश्री ने एक बार फिर से डांस वीडियो अपने फैंस के लिये पोस्ट किया है।

कोरोना काल में इस साल आईपीएल 13 यूएई में खेला जा रहा है, टूर्नामेंट अब आखिरी दौर में पहुंच चुका है, आईपीएल में अंकतालिका की स्थिति काफी रोमांचक है, इस साल टूर्नामेंट में ज्यादातर खिलाड़ी अपने परिवार के साथ नहीं है, वैसे तो हर साल खिलाड़ियों के साथ उनकी पत्नियां और प्रेमिकाएं भी ट्रेवल करती थी, लेकिन इस बार कोरोना की वजह से ये संभव नहीं हो पाया है, हालांकि कुछ खिलाड़ियों की पत्नियां और प्रेमिकाएं उन्हें सपोर्ट करने के लिये यूएई पहुंच चुकी है, ऐसा ही एक नाम आरसीबी के खिलाड़ी युजवेन्द्र चहल हैं।

धनश्री पहुंची यूएई
आईपीएल 2020 की जब शुरुआत हुई, तो चहल अकेले ही यूएई आये थे, लेकिन अब लीग में आधे से ज्यादा मैच खत्म हो चुके हैं, इसी बीच युजवेन्द्र चहल को एक सरप्राइज मिला, चहल की मंगेतर धनश्री उन्हें तथा उनकी टीम आरसीबी को सपोर्ट करने के लिये यूएई आ चुकी हैं, धनश्री यूएई पहुंच कर ना सिर्फ चहल और आरसीबी को सपोर्ट कर रही है, बल्कि जमकर मस्ती करती भी नजर आ रही हैं, धनश्री कोरियोग्राफर है और वो अपने डांस का हुनर दिखा रही हैं।

सोशल मीडिया पर एक्टिव
धनश्री वर्मा सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती है और अकसर अपने डांस के वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं, इसी कड़ी में धनश्री ने एक बार फिर से डांस वीडियो अपने फैंस के लिये पोस्ट किया है, chahal dhansree4 1 इस वीडियो में वो दुबई में समंदर किनारे रेत पर डांस मूव्स दिखा रही हैं, धनश्री टोनी कक्कड़ के गाने नाच मेरी लैला गाने पर डांस कर रही हैं। फैंस उनके वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

बुर्ज खलीफा चैलेंज
इससे पहले चहल की मंगेतर ने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने फैंस को बुर्ज खलीफा चैलेंज दिया था, Dhansree yuzi1 जिसमें वो होटल की बालकनी में ख़ड़े होकर अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की फिल्म लक्ष्मी बम के गाने बुर्ज खलीफा पर डांस कर रही है, इसके साथ ही उन्होने फैंस को इस गाने पर अपने डांस मूव्स दिखाने का चैलेंज दिया था। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें