paddikal

आरसीबी के लिये इस सीजन में पहला मैच नहीं खेल पाने वाले पडिक्कल ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ वापसी की, उस मैच में सिर्फ 11 रन बना सके, फिर केकेआर के खिलाफ मुकाबले में लय में आते दिखे।

हाल ही में विजय हजारे ट्रॉफी में धमाकेदार पारी खेलने वाले युवा बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल का बल्ला आईपीएल में भी हल्ला कर रहा है, आपको बता दें कि इस सीजन से पहले देवदत्त कोरोना संक्रमित हो गये थे, आरसीबी ने 7 दिन के क्वारंटीन पीरियड को पूरा किये बिना बायोबबल में शामिल करने के फैसले पर विवाद हो गया था, आरसीबी के खिलाफ अन्य टीमें खड़ी हो गई थी।

बायोबबल में एंट्री पर हुआ था विवाद
लेकिन इस सब विवादों को पीछे छोड़ते हुए देवदत्त ने मैदान पर वापसी करते ही एक बार फिर से धमाल मचाना शुरु कर दिया है, आरसीबी के लिये इस सीजन में पहला मैच नहीं खेल पाने वाले पडिक्कल ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ वापसी की, उस मैच में सिर्फ 11 रन बना सके, फिर केकेआर के खिलाफ मुकाबले में लय में आते दिखे, लेकिन 25 रन बनाकर पवेलियन लौट गये।

धमाकेदार शतक
ऐसे में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ देवदत्त पडिक्कल ने शानदार प्रदर्शन करते हुए धमाकेदार शतक जड़ दिया, उन्होने 51 गेंदों में 101 रनों की नाबाद पारी खेली, जिसमें 11 चौके और 6 छक्के भी शामिल हैं, इस पारी के दौरान देवदत्त और विराट के बीच 181 रनों की नाबाद साझेदारी हुई।

पहला शतक
आईपीएल में दूसरी बार खेल रहे देवदत्त पडिक्कल ने अपना पहला शतक पूरा किया, पिछले साल डेब्यू सीजन में शानदार प्रदर्शन के बावजूद वो शतक नहीं लगा सके थे,  गुरुवार को पडिक्कल ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए पहले तो 27 गेंद में 8 चौके और 2 छक्के की मदद से अपना अर्धशतक पूरा किया, फिर 51 गेंद में 11 चौके और 6 छक्के की मदद से शतक भी पूरा कर लिया।

Read Also –विराट कोहली का एक फैसला और पलट गया पूरा मैच, हार के पास जाकर जीत गई RCB!