खेल जगत को बड़ा झटका, कोरोना ने ली ऑलराउंडर की जान, सहवाग-गंभीर ने मांगी थी मदद

0
9559
viru

संजय डोबाल दिल्ली के क्रिकेटरों के लिये जाना-पहचाना नाम थे, सहवाग, गौतम गंभीर और मिथुन मन्हास ने उनके लिये सोशल मीडिया के जरिये लोगों से मदद मांगी थी।

क्रिकेटर सिद्धांत डोबाल के पिता संजय डोबाल ने सोमवार को इस दुनिया को अलविदा कह दिया है, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक संजय कोरोना संक्रमित थे, 52 साल की उम्र में उन्होने दिल्ली के एक अस्पताल में आखिरी सांस ली, संजय डोबाल खुद दिल्ली के जाने माने एक क्लब क्रिकेटर थे, पूर्व क्रिकेटर वीरेन्द्र सहवाग ने उनके लिये लोगों से सोशल मीडि. के जरिये मदद मांगी थी।

खेल जगत को झटका
संजय डोबाल के निधन के खेल जगत को बड़ा झटका लगा है, वो ऑलराउंडर थे, डोबाल के परिवार में उनकी पत्नी और दो बेटे हैं, दोनों बेटे भी पापा की तरह क्रिकेट खेलते हैं, बड़ा बेटा सिद्धांत राजस्थान की ओर से घरेलू क्रिकेट खेलते हैं, तो छोटा बेटा एकांश दिल्ली की अंडर 23 टीम में हैं।

प्लाज्मा थेरेपी का भी असर नहीं
डीडीसीए के एक अधिकारी ने बताया कि डोबाल में कोरोना संक्रमण के लक्षण मिले थे, जिसके बाद उन्हें हरियाणा के बहादुरगढ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां जांच में वो पॉजिटिव पाये गये, इसके बाद हालात बिगड़ने पर उन्हें दिल्ली के द्वारका स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, उन्हें प्लाज्मा थेरेपी भी दी गई, लेकिन कुछ खास असर नहीं हुआ।

दिल्ली के क्रिकेटरों के करीब
आपको बता दें कि संजय डोबाल दिल्ली के क्रिकेटरों के लिये जाना-पहचाना नाम थे, सहवाग, गौतम गंभीर और मिथुन मन्हास ने उनके लिये सोशल मीडिया के जरिये लोगों से मदद मांगी थी, डोबाल एयर इंडिया के लिये खेलने के बाद जूनियर क्रिकेटरों को कोचिंग देना शुरु कर दिया था, बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष सीके खन्ना और पूर्व क्रिकेटर मदन लाल ने उनके निधन पर शोक जताय़ा है।

Read Also – पूरी दुनिया कोरोना में उलझी है, कश्मीर का एक और जिला आतंकी मुक्त, सुरक्षाबलों ने तीन को ढेर किया