IPL 2020- आईपीएल शुरु होने से पहले धोनी की टीम को मिली खुशखबरी, वापस लौटा स्टार क्रिकेटर!

0
122
csk

दुबई पहुंचने के कुछ समय बाद ही सीएसके को तब बड़ा झटका लगा था, जब टीम के दो खिलाड़ी दीपक चाहर और रितुराज गायकवाड़ समेत 13 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे।

19 सितंबर से आईपीएल के इस सीजन की शुरुआत हो रही है, पहले मुकाबले से पहले चेन्नई सुपरकिंग्स को बड़ी राहत मिली है, दरअसल टीम के स्टार तेज गेंदबाज दीपक चाहर की तीसरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है, दीपक ने टीम के साथ बुधवार से प्रैक्टिस भी शुरु कर दी है, चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से इस बात की जानकारी दी गई है।

तस्वीर पोस्ट
आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपरकिंग्स के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से दीपक चाहर की मैदान पर प्रैक्टिस की तस्वीर पोस्ट की गई है, साथ ही सीएसके से जुड़े सूत्रों ने इस बात की पुष्टि की है, कि दोनों खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है, जिसके बाद उन्हें बाकी खिलाड़ियों के साथ प्रैक्टिस की अनुमति दी गई है।

कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे
आपको बता दें कि दुबई पहुंचने के कुछ समय बाद ही सीएसके को तब बड़ा झटका लगा था, जब टीम के दो खिलाड़ी दीपक चाहर और रितुराज गायकवाड़ समेत 13 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे, इस वजह से पूरी टीम को क्वारंटीन किया गया था, हालांकि दो कोरोना टेस्ट नेगेटिव आने के बाद बाकी सभी खिलाड़ी 5 सितंबर से अपनी प्रैक्टिस शुरु कर चुके हैं।

रैना-भज्जी का खेलने से इंकार
इसके अलावा भी सीएसके की मुश्किलें तब और बढ गई थी, जब पहले सुरेश रैना फिर हरभजन सिंह ने इस सीजन में हिस्सा लेने से इंकार कर दिया था, suresh raina टीम के सबसे सफल बल्लेबाज रैना ने कोरोना के खतरे को देखते हुए देश वापस लौट गये थे, जबकि हरभजन सिंह ने निजी कारणों का हवाला देते हुए इस सीजन में खेलने से इंकार कर दिया था। हालांकि सीएसके ने अब तक रैना और भज्जी के रिप्लेसमेंट की डिमांड नहीं की है, ऐसे में कयास लगाये जा रहे हैं कि रैना कभी भी टीम से जुड़ सकते हैं, इन कयासों को खब्बू बल्लेबाज ने ये कहकर हवा दी है कि कौन जानता है कि इसी सीजन में फिर से सीएसके की जर्सी में नजर आऊं।

Read Also – आईपीएल 2020- पावरप्ले में बेहद खतरनाक साबित होते हैं ये 5 बल्लेबाज, एक नाम है चौंकानें वाला