ronaldo

36 साल के रोनाल्डो का जन्म 5 फरवरी 1985 को हुआ, उन्होने अब तक शादी नहीं की है, 2003 में उनकी प्रेमिका ब्राजिलियन मॉडल जोर्डाना जर्देल रही थी।

पुर्तगाल के सुपरस्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो अपने पूरे करियर में अपनी कथित प्रेमिकाओं को लेकर चर्चा में रहे हैं। उन्होने अगस्त 2003 में प्रोफेशनल तौर पर डेब्यू किया था, पहला मुकाबला कजाखस्तान के खिलाफ खेला था, इसी साल से यदि काउंटिंग की जाए, तो अब तक कई गर्लफ्रेंड्स बदल ली।

अब तक शादी नहीं
36 साल के रोनाल्डो का जन्म 5 फरवरी 1985 को हुआ, उन्होने अब तक शादी नहीं की है, 2003 में उनकी प्रेमिका ब्राजिलियन मॉडल जोर्डाना जर्देल रही थी, जिनका साथ करीब 2 से 3 साल तक रहा, मौजूदा समय में रोनाल्डो की पार्टनर गॉर्जिना रॉड्रिग्ज है, रोनाल्डो के अभी 4 बच्चे भी हैं।

इनसे भी जुड़ा नाम
जोर्डाना से ब्रेकअप के बाद रोनाल्डो की प्रेमिका मार्चे रोमेरो बनी थी, ये भी एक मॉडल थी, इसके बाद लगभग हर साल उनकी जिंदगी में किसी ना किसी मॉडल या एक्ट्रेस की एंट्री हुई, जिसमें मिया जुडाकेन, एक्ट्रेस जेमा, आत्किंसन, ओलिविया, पेरिस हिल्टन शामिल है।

किम कार्दशियां
इन सभी के अलावा फुटबॉलर ने फेमस टीवी एक्ट्रेस किम कार्दशियां वेस्ट को भी डेट किया, ये 2010 की बात है, इसके बाद रोनाल्डो ने इरिना शायक को लंबे समय तक डेट किया, इरिना रुस की फेमस मॉडल है, 2010 में शुरु हुआ ये रिलेशन जनवरी 2015 में खत्म हुआ।

बिपाशा बसु
रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड्स की लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु का भी नाम शामिल है, रिपोर्ट्स के मुताबिक रोनाल्डो 2007 के दौरान ही बिपाशा को डेट कर रहे थे, हालांकि कुछ रिपोर्ट्स का मानना है कि ये सिर्फ अफवाह ही थी।

रेप का आरोप
रोनाल्डो अपनी लाइफ में प्रेमिकाओं के अलावा और भी कई तरह के विवादों में रहे हैं, अक्टूबर 2005 में उन पर बलात्कार का भी आरोप लग चुका है, एक महिला ने स्टार फुटबॉलर पर होटल में रेप करने का आरोप लगाया था, तब पुर्तगाली फुटबॉलर को गिरफ्तार भी किया गया था।

4 बच्चे
मौजूदा समय में रोनाल्डो की पार्टनर गॉर्जिना रॉड्रिग्ज है, दोनों 2017 से साथ हैं, उनके 4 बच्चे भी हैं, कई बार शादी की बात को लेकर रोनाल्डो ने खुलकर बात की है, ronaldo (1) उन्होने कहा कि सही समय आने पर कर लेंगे, मेरी शादी हो, ये मां का सपना भी है। रोनाल्डो दुनिया के सबसे अमीर फुटबॉलर हैं, साथ ही उन्होने सबसे ज्यादा इंटरनेशनल गोल दागे हैं, उन्होने पुर्तगाल के लिये खेलते हुए 115 गोल किये हैं।

Read Also – सूटकेस में पत्नी की अधजली लाश को लगाया ठिकाने, रिश्तेदारों से कहा कोरोना से हो गई मौत