Wednesday, May 12, 2021

IPL में करता रहा इंतजार, मौका मिलते ही ला दी रनों की सुनामी, 20 छक्कों के साथ 55 गेंद में 154 रन

कंगारु बल्लेबाज ने मैदान पर रनों की सुनामी ला दी, उन्होने अपनी पारी के दौरान बीस छक्के लगाये, यानी 155 रनों में से 120 उन्होने सिर्फ छक्कों से ही बना डाले।

आईपीएल 2020 खत्म हो चुका है, इस साल भी मुंबई इंडियंस की टीम चैंपियन बनी, हालांकि रोहित शर्मा की टीम ने ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस लिन को अंतिम ग्यारह में मौका नहीं दिया, अब आईपीएल खत्म होने के करीब तीन हफ्ते बाद क्रिस लिन ने धमाकेदार पारी खेली है, उन्होने ऑस्ट्रेलिया में क्वींसलैंड प्रीमियर लीग के एक मुकाबले में सिर्फ 55 गेंदों में 154 रन ठोंक दिये, खास बात ये रही कि उन्होने इस दौरान 20 शानदार छक्के लगाये।

शानदार पारी
कंगारु बल्लेबाज ने मैदान पर रनों की सुनामी ला दी, उन्होने अपनी पारी के दौरान बीस छक्के लगाये, यानी 155 रनों में से 120 उन्होने सिर्फ छक्कों से ही बना डाले, इसके अलावा इस धमाकेदार पारी के दौरान उन्होने 5 चौके भी लगाये, यानी कुल मिलाकर 140 रन सिर्फ बाउंड्री से हासिल किये, इतना ही नहीं लिन ने आखिरी 115 रन सिर्फ 34 गेंदों में ठोंके, इस पारी के दौरान शतक उन्होने 38 गेंदों में लगाया।

रनों की सुनामी
क्रिस लिन की इस पारी के दम पर उनकी टीम टूमबुल ने निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 226 रन बनाये, लिन के बल्लेबाजी करते समय दूसरे छोर से मैट रेनशॉ ने उनका अच्छा साथ दिया, वो लगातार उन्हें स्ट्राइक देते रहे और वो ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते रहे।

बिग बैश के हीरो
तीस वर्षीय क्रिस लिन ने बिग बैश लीग शुरु होने से पहले इस पारी से तहलका मचा दिया है, लिन ने बीबीएल के इतिहास में अब तक सबसे ज्यादा 2332 रन बनाये हैं, वो ब्रिसबेन टीम के लिये खेलते हैं। मालूम हो कि आईपीएल 2019 नीलामी से पहले शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने उन्हें टीम से हटा दिया था, बाद में केकेआर के इस फैसले की स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह ने आलोचना की थी, जिसके बाद मुंबई इंडियंस ने उन्हें खरीदा, हालांकि प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं दिया और पूरे सीजन वो इंतजार ही करते रहे।

Read Also – हार्दिक पंड्या ने तोड़ी चुप्पी, बताया कब शुरु करेंगे गेंदबाजी, टीम को खल रही है कमी!

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles