virat-kohli1

महान अमेरिकी बॉक्सिंग प्रोफेशनल फ्लॉयड मेवेदर ने कहा कि इसी महीने यूट्यूबर लॉगन पॉल से हुई फाइट में उन्होने 100 मिलियन डॉलर की कमाई की, यानी भारतीय रुपयों में मेवेदर ने करीब 743 करोड़ रुपये एक ही मैच में कमा लिये।

भारतीय कप्तान विराट कोहली के पास शोहरत के साथ-साथ दौलत भी है, विराट की सलाना कमाई करीब 200 करोड़ रुपये है, वो मौजूदा दौर में दुनिया के सबसे कमाऊ क्रिकेटर भी हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक खिलाड़ी ऐसा भी है, जिसने सिर्फ 1 मैच में भारतीय कप्तान की कमाई से करीब तीन गुना ज्यादा पैसे कमा लिये।

एक मैच में 743 करोड़
महान अमेरिकी बॉक्सिंग प्रोफेशनल फ्लॉयड मेवेदर ने कहा कि इसी महीने यूट्यूबर लॉगन पॉल से हुई फाइट में उन्होने 100 मिलियन डॉलर की कमाई की, यानी भारतीय रुपयों में मेवेदर ने करीब 743 करोड़ रुपये एक ही मैच में कमा लिये। आप ये जानकर हैरान रह जाएंगे, कि मेवेदर और लॉगन के बीच ये फाइट नकली थी, खुद अमेरिकी बॉक्सर ने इस बात का खुलासा किया है, उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होने कहा कि उन्होने एक नकली फाइट से करीब 743 करोड़ रुपये कमा लिये।

6 जून को मुकाबला
मेवेदर और लॉगन पॉल के बीच 6 जून को मुकाबला हुआ था, ये मैच 8 राउंड तक चला, और मेवेदर यूट्यूबर लॉगन पॉल को नॉक आउट नहीं कर सके थे, इस मैच के बाद मेवेदर की पूरी दुनिया में आलोचना हुई थी, लेकिन इस बॉक्सर ने कहा कि उन्हें इन बातों से फर्क नहीं पड़ता क्योंकि उन्होने इस फाइट से करीब 743 करोड़ की कमाई की है।

एक भी मैच नहीं गंवाया
बता दें कि मेवेदर ने अपने प्रोफेशनल बॉक्सिंग करियर में कभी एक भी मैच नहीं गंवाया, उन्होने 2017 में रिटायरमेंट ले लिया था, वो अपने करियर के सभी 50 मैच जीते हैं। मेवेदर ने 2020 तक 450 मिलियन डॉलर कमा लिये थे, हालांकि इसी साल मई में उन्होने दावा किया कि वो अपने करियर में 1.2 बिलियन डॉलर यानी 89.13 अरब रुपये कमा चुके हैं।

Read Also – रितिका से पहली मुलाकात में ही रोहित शर्मा को मिली थी वॉर्निंग, दूर रहने की हिदायत