chahal tv (1)

मैच के बाद भुवनेश्वर कुमार चहल टीवी पर आये, इसके साथ ही उन्होने ये भी बताया कि किस बात को लेकर वो स्पिनर युजवेन्द्र चहल से नाराज हैं।

भारतीय टीम और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में खेला गया, जिसमें भारतीय टीम ने 38 रनों से मेजबान को हराया है, इस जीत के हीरो सूर्यकुमार यादव और भुवनेश्वर कुमार रहे, सूर्य ने शानदार पचासा लगाया, तो भुवी ने चार विकेट अपने नाम किये। जिसके लिये उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया।

चहल टीवी पर आये
मैच के बाद भुवनेश्वर कुमार चहल टीवी पर आये, इसके साथ ही उन्होने ये भी बताया कि किस बात को लेकर वो स्पिनर युजवेन्द्र चहल से नाराज हैं, चहल टीवी पर भुवी के साथ तेज गेंदबाज दीपक चाहर भी नजर आये, जिन्होने इस मुकाबले में दो विकेट अपने नाम किये थे।

मजेदार बातें
इन तीनों ने चहल टीवी पर कई मजेदार बातें की, युजी ने शुरुआत में ही कहा कि भुवनेश्वर कुमार ने 70 साल बाद वापसी की, लेकिन चहल टीवी पर वापस नहीं आये, जिस पर भुवी ने उनकी क्लास लगाते हुए कहा कि वो इस बात से नाराज हैं कि चहल टीवी पर उन्हें नहीं बुलाया गया, तेज गेंदबाज ने इस दौरान मजाकिया लहजे में कहा कि वो कई बार ड्रेसिंग रुम से इशारा कर चुके थे, लेकिन फिर भी चहल टीवी पर उनको नहीं बुलाया गया था।

दीपक चाहर भी साथ
युजी ने दीपक चाहर को छेड़ते हुए पूछा कि आप गेंद रणनीति के हिसाब से क्यों नहीं डालते, गेंद बाउंड्री ना हो, बल्कि फील्डर के पास जाए, इस पर दीपक ने कहा हम तो गेंद ऐसे ही डालते हैं, लेकिन बल्लेबाज चीटिंग कर जाते हैं, गेंद को कहीं और मार देते हैं, तीनों के बीच ये मजेदार बातचीत आप बीसीसीआई टीवी पर देख सकते हैं।

Read Also – दीपक चाहर के साथ विराट ने इस बल्लेबाज की तारीफ की, वायरल हो रहा ट्वीट