Friday, April 23, 2021

दिग्गज क्रिकेटर पर सनसनीखेज आरोप से मची खलबली, महिला ने प्रेस कांफ्रेंस कर बताया सच! वीडियो

वीडियो में महिला ने बाबर आजम पर उन्हें कोर्ट मैरिज के नाम पर घर से भगाकर शोषण करने तथा मारपीट करने के भी आरोप लगाये हैं।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम पर एक महिला ने 10 साल तक झूठा वादा करके यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही महिला का कहना है कि बाबर ने उनसे शादी का वादा किया था, महिला ने शनिवार को प्रेस कांफ्रेंस की, और युवा क्रिकेटर के खिलाफ गंभीर आरोप लगाये, इतना ही नहीं महिला ने ये भी कहा कि मुश्किल समय में उन्होने बाबर आजम की आर्थिक तौर पर भी मदद की थी।

स्कूल के दोस्त
महिला ने मीडिया को संबोधित करते हुए बताया कि वो और बाबर आजम स्कूल के दोस्त हैं, क्रिकेटर ने साल 2010 में उन्हें शादी के लिये प्रपोज किया था, जिसके बाद दोनों का रिश्ता शुरु हो गया, अब जब उन्होने बाबर से शादी की बात की, तो उन्होने जान से मारने की धमकी दी है, महिला ने कहा कि पुलिस में जाने से पहले भी उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है।

वीडियो पोस्ट
पाकिस्तानी जर्नलिस्ट साज सादिक ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस महिला की प्रेस कांफ्रेंस का वीडियो पोस्ट किया है, वीडियो में महिला ने बाबर आजम पर उन्हें कोर्ट मैरिज के नाम पर घर से भगाकर शोषण करने तथा मारपीट करने के भी आरोप लगाये हैं।

बाबर आजम की प्रतिक्रिया का इंतजार
आपको बता दें कि महिला के आरोपों पर अभी तक बाबर आजम की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है, ना ही मामले में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कुछ कहा है, महिला ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है, जिसके बाद पुलिस जांच की बात कह रही है, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles