amit mishra

टीम इंडिया के पूर्व गेंदबाज अमित मिश्रा के खिलाफ उनकी फीमेल फ्रेंड और प्रोड्यूसर वंदना जैन ने बंगलुरु के अशोक नगर पुलिस थाने में उनके खिलाफ चाय की केतली फेंक कर मारने का आरोप लगाया था।

आईपीएल के 14वें सीजन का 13वां मैच मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया, इस मुकाबले में दिल्ली की टीम ने रोहित की टीम को 6 विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस ने 138 का लक्ष्य दिया था, जिसे दिल्ली ने आखिरी ओवर की पहली गेंद पर ही पूरा कर लिया, दिल्ली के गेंदबाज अमित मिश्रा को मैन ऑफ द मैच दिया गया, जिन्होने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 बहूमूल्य विकेट अपने नाम किये। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस खिलाड़ी पर कभी उनकी ही महिला दोस्त ने मारपीट का संगीन आरोप लगाया था, बात थाने तक पहुंच गई थी, आइये आज हम आपको वो पूरा मामला बताते हैं।

महिला दोस्त का आरोप
टीम इंडिया के पूर्व गेंदबाज अमित मिश्रा के खिलाफ उनकी फीमेल फ्रेंड और प्रोड्यूसर वंदना जैन ने बंगलुरु के अशोक नगर पुलिस थाने में उनके खिलाफ चाय की केतली फेंक कर मारने का आरोप लगाया, अमित मिश्रा को छेड़छाड़ के आरोप में बंगलुरु पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

2017 से नहीं खेला टीम इंडिया के लिये मैच
अमित मिश्रा टीम इंडिया से लंबे समय से बाहर हैं, 2017 के बाद वो टीम में वापसी नहीं कर पाये हैं, दरअसल उस समय अमित मिश्रा इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 मैच में चोटिल हो गये थे, टीम से 6-7 महीने के लिये बाहर थे, जब वो फिट होकर टीम में वापसी करना चाहते थे, तो किसी ने उन्हें जवाब ही नहीं दिया, उनकी जगह नये स्पिनरों ने ले ली।

विराट ने भी नहीं दिलाई टीम में जगह
एक इंटरव्यू के दौरान अमित मिश्रा ने बताया था कि टीम में एंट्री के लिये उन्होने कप्तान विराट कोहली से भी बात की, और कहा कि मुझे बताये कि आखिर क्या हो रहा है, विराट ने भी कहा था कि वो बात करेंगे, लेकिन इसके बाद आज तक उन्हें कोई कॉल नहीं आया।

Read Also – IPL 2021 जीतने के लिये रोहित बने लालची, तो विराट को इस बात पर भरोसा, वीडियो