ब्रेकअप के बाद भी नताशा को ‘भूल’ नहीं पाये हैं अली गोनी, प्रेग्नेंसी पर एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने कही ऐसी बात

0
3001

हार्दिक पंड्या ने इंस्टाग्राम पर नताशा के बेबी बंप के साथ तस्वीर पोस्ट की, साथ ही उन्होने लिखा, हम अपनी जिंदगी में जल्द ही एक नई जिंदगी का स्वागत करने के लिये उत्साहित हैं।

नताशा स्टेनकोविक हार्दिक पंड्या के बच्चे की मां बनने वाली है, दोनों ने बीते दिन सोशल मीडिया के जरिये इस खुशखबरी का ऐलान किया, जिसके बाद लगातार दोनों को बधाई संदेश और शुभकामनाएं मिल रही है। इस बीतच नताशा के एक्स ब्वॉयफ्रेंड अली गोनी ने भी कमेंट किया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

अली गोनी ने क्या कहा
नताशा के बेबी बंप पोस्ट पर उनके पूर्व प्रेमी अली गोनी ने उन्हें बधाई दी है, इसके साथ ही उन्होने दिल वाला इमोजी भी बनाया है, ऐसे में अली का ये रिएक्शन फैंस को खूब पसंद आ रहा है। मालूम हो कि अली और नताशा रिलेशनशिप में रह चुके हैं, दोनों ने टीवी डांस रिएलिटी शो नच बलिए में भी हिस्सा लिया था, हालांकि बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया, जिसके बाद नताशा की जिंदगी में हार्दिक पंड्या की एंट्री हुई, हालांकि ब्रेकअप के बाद भी अली और नताशा की दोस्ती बनी हुई है।

नई जिंदगी का स्वागत
मालूम हो कि हार्दिक पंड्या ने इंस्टाग्राम पर नताशा के बेबी बंप के साथ तस्वीर पोस्ट की, साथ ही उन्होने लिखा, हम अपनी जिंदगी में जल्द ही एक नई जिंदगी का स्वागत करने के लिये उत्साहित हैं। नताशा और मैंने एक साथ लंबा सफर तय किया है, हम बहुत जल्द अपने जीवन में एक नये मेहमान का स्वागत करने के लिये उत्साहित हैं।

शादी कर ली ?
आपको बता दें कि हार्दिक नताशा ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, एक तस्वीर में दोनों किसी पूजा या अनुष्ठान में बैठे दिख रहे हैं, नताशा ने साड़ी पहन रखी है, तो हार्दिक भी कुर्ते में नजर आ रहे हैं, इस तस्वीर के साथ ही ये भी कयास लगाये जा रहे हैं कि दोनों ने शादी कर ली है। हालांकि हार्दिक-नताशा या उनके परिवार की ओर से शादी को लेकर कोई बयान सामने नहीं आया है।