मां-बहन की गाली को लेकर जबरदस्त भिड़ंत, आकाश चोपड़ा ने पत्रकार की कर दी बोलती बंद

0
47
Sushant akash 1

मैच खत्म होने के बाद टीवी पत्रकार सुशांत सिन्हा ने ट्विटर पर लिखा, 17वें ओवर तक मां-बहन से अलंकृत शब्दावली का भंडार झेल रहे राहुल तेवतिया ने 18वें ओवर में पंजाब की मां-बहन कर दी, गजबे है।

आईपीएल के 9वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने केएल राहुल की कप्तानी वाली टीम किंग्स इलेवन पंजाब को 4 विकेट से हरा दिया था, इस हाइवोल्टेज मुकाबले में दोनों ओर से रनों की बारिश हुई, राजस्थान की जीत के हीरो राहुल तेवतिया रहे, जिन्होने 31 गेंदों में 53 रनों की पारी खेली, हालांकि तेवतिया अपनी पारी में 23 गेंद तक क्रिकेट फैंस के निशाने पर थे, क्योंकि उन्होने शुरुआती 23 गेंदों में सिर्फ 17 रन बनाये थे, इसके बाद अगले 8 गेंदों में 6 छक्के लगा दिये, जिसके लिये उनकी जमकर तारीफ हो रही है, इस बीच टीम इंड़िया के पूर्व सलामी बल्लेबाज और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा एक पत्रकार से ट्विटर पर भिड़ गये।

सुशांत सिन्हा का ट्वीट
दरअसल मैच खत्म होने के बाद टीवी पत्रकार सुशांत सिन्हा ने ट्विटर पर लिखा, 17वें ओवर तक मां-बहन से अलंकृत शब्दावली का भंडार झेल रहे राहुल तेवतिया ने 18वें ओवर में पंजाब की मां-बहन कर दी, गजबे है, सुशांत के इस ट्वीट को आकाश चोपड़ा ने री-ट्वीट करते हुए लिखा, सुशांत जी बाप भाई क्यों नहीं, क्यों बहन-बेटी-मां से अलंकृत शब्दावली को आप भी वैद्यता प्रदान कर रहे हैं, याद दिला दें कि कल डॉटर्स डे भी था, एक तरफ उनको हम सोशल मीडिया पर प्यार और सम्मान देते हैं और दूसरी तरफ ये।

सुशांत का जवाब
इसके बाद सुशांत सिन्हा ने आकाश चोपड़ा को जवाब देते हुए लिखा, आकाश भाई आप/आपके साथी क्रिकेटर मैच में कितनी बार बाप-भाई बोलते थे, या बोले हैं, जिस ट्वीट में कोई गाली लिखी भी नहीं, लेकिन मां –बहन सुनते ही लोग सीधे उसे गाली ही समझे कुछ और नहीं वो अपने आप में बताने के लिये काफी है, कि समाज की सोच क्या है। मेरे ट्वीट के पहले और बाद भी कुछ नहीं बदला है।

आकाश का रिप्लाई
आकाश ने फिर से जवाब दिया, उन्होने लिखा बाकी लोगों का पता नहीं पर आप मुझे ना तो सुने होंगे और ना ही कभी सुनेंगे, मां-बहन और बाप-भाई, और समाज का तो पता नहीं, लेकिन आपकी सोच का पता जरुर चल गया है, ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Read Also – मैच से पहले ही कोच अनिल कुंबले ने कर दिया था खुला ऐलान, विराट की टीम को मिली शर्मनाक हार!