नहीं रहे चर्चित ज्योतिषी बेजान दारुवाला, कोरोना ने ले ली जान

0
272

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बेजान दारुवाला पिछले एक हफ्ते से अस्पताल में भर्ती थे, उन्हें सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद अस्पताल लाया गया था।

चर्चित ज्योतिषी बेजान दारुवाला का 90 साल की उम्र में अहमदाबाद के अपोलो अस्पताल में निधन हो गया है, उनके बेटे नास्तुर दारुवाला ने बताया कि उनके पिता को निमोनिया की शिकायत थी, हालांकि रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें कोरोना संक्रमित बताया जा रहा था, कहा जा रहा है कि कोरोना की वजह से उनका निधन हुआ है। मामले में पूरा रिपोर्ट आने के बाद स्थिति साफ होगी।

एक हफ्ते से अस्पताल में भर्ती
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बेजान दारुवाला पिछले एक हफ्ते से अस्पताल में भर्ती थे, उन्हें सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद अस्पताल लाया गया था, डॉक्टरों ने कुछ समय उन्हें वेंटिलेटर पर रखा, हालांकि उम्र ज्यादा होने की वजह से वो रिकवर नहीं कर पाये।

वैदिक ज्योतिषी, हस्तरेखा के जानकार
चर्चित ज्योतिषी बेजान दारुवाला विभिन्न तकनीक के जरिये भविष्यवाणी किया करते थे, वो वैदिक ज्योतिषी, न्यूमेरोलॉजी और हस्तरेखा समेत ज्योतिषी की विभिन्न विधाओं के ज्ञाता थे, वो अर्थव्यवस्था और बाजार के उतार-चढाव को लेकर भी भविष्यवाणी किया करते थे।

मोदी की जीत की भविष्यवाणी
बेजान दारुवाला ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के बेटे संजय गांधी की दुर्घटना की भी भविष्यवाणी की थी, इसके साथ ही 2014 लोकसभा चुनाव से पहले उन्होने नरेन्द्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने की भविष्यवाणी की थी, उनके निधन पर गुजरात के सीएम विजय रुपाणी ने ट्वीट कर लिखा है, प्रसिद्ध ज्योतिषी श्री बेजान दारुवाला के निधन से दुखी हूं, मेरी संवेदना ओम शांति, मैं उनकी आत्मा की शांति के लिये प्रार्थना करता हूं।