scindia45

जिस पद पर भरी दादा ने उड़ान, उसी पद पर हुए ज्योतिरादित्य विराजमान, पीएम मोदी के मंत्रिमंडल में केन्द्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री बनने पर अपने आत्मीय ज्योतिरादित्य सिंधिया को स्नेह भरी शुभकामनाएं।

पिछले साल कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को पीएम मोदी ने अपनी ड्रीम टीम में जगह दी है, ज्योतिरादित्य सिंधिया को सिविल एविएशन मंत्रालय की जिम्मेदारी सौंपी गई है, इसके बाद उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है, इस बीच सिंधिया की बुआ और राजस्थान की पूर्व सीएम यशोधरा राजे सिंधिया ने उन्हें खास अंदाज में बधाई दी है।

क्या कहा
यशोधरा राजे सिंधिया ने ट्विटर पर लिखा है, जिस पद पर भरी दादा ने उड़ान, उसी पद पर हुए ज्योतिरादित्य विराजमान, पीएम मोदी के मंत्रिमंडल में केन्द्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री बनने पर अपने आत्मीय ज्योतिरादित्य सिंधिया को स्नेह भरी शुभकामनाएं, ये मौका है भाई श्रीमंत माधव राव सिंधिया के सपनों को नई बुलंदी देने की।

भतीजे ने यूं दिया जवाब
बुआ के ट्वीट पर ज्योतिरादित्य सिधिंया ने जवाबी ट्वीट किया है, उन्होने लिखा, आपके स्नेह और आशीर्वाद के लिये ह्दय से धन्यवाद, यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में पूज्य पिताजी के सपने को साकार करने का हरसंभव कोशिश करुंगा।

शिवराज ने जताई ये उम्मीद
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी सिंधिया को मंत्री बनाये जाने पर बधाई दी है, उन्होने ट्वीट किया, माननीय सिंधिया जी, आपको बहुत-बहुत बधाई और शुभकामनाएं, मुझे विश्वास है कि आपके कुशल मार्गदर्शन में नागरिक उड्डयन सफलता की नई ऊंचाइयों को छूएगा, यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी जी एवं देश की अपेक्षाओं पर आप खरे उतेरेंगे, जवाब में सिंधिया ने लिखा, आपकी आत्मीय शुभकामनाओं के लिये ह्दय से धन्यवाद, देश के यशस्वी प्रधानमंत्री के कुशल नेतृत्व में, मैं आप सभी की अपेक्षाओं पर खरा उतरने की कोशिश करुंगा।

Read Also – मोदी सरकार विस्तार- सिंधिया के साथ इन नेताओं की भी ताजपोशी, महाराष्ट्र, राजस्थान और एमपी से ये बनेंगे मंत्री