lalu yadav

वायरल वीडियो तब का है, जब हरियाणा में चांद मोहम्मद और फिजा की लव स्टोरी का दर्दनाक अंत हुआ था, लालू यादव ने इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि जब भी इस तरह के प्रेम संबंध बनेंगे उनका हश्र बुरा ही होगा।

बिहार के पूर्व सीएम और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव अपने अलग अंदाज के लिये चर्चित रहे हैं, अपने बोलने के तरीके और बयानों को लेकर वो कई बार सुर्खियों में रहे, सोशल मीडिया पर आये दिन उनके वीडियोज और बयान वायरल होते रहते हैं, ऐसा ही एक वीडियो है, जिसमें वो प्यार और नाजायज संबंध में फर्क बता रहे हैं।

लव स्टोरी का दर्दनाक अंत
वायरल वीडियो तब का है, जब हरियाणा में चांद मोहम्मद और फिजा की लव स्टोरी का दर्दनाक अंत हुआ था, लालू यादव ने इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि जब भी इस तरह के प्रेम संबंध बनेंगे उनका हश्र बुरा ही होगा। तब लालू ने युवाओं को सलाह भी दी थी, कि भूलकर भी इस तरह के रिलेशनशिप में ना पड़ें।

लड़की ने कहा आई लव यू
इसी के ठीक बाद मीडिया ने उनको बताया कि एक लड़की ने अपने ब्लॉग में उनसे अपना प्यार जताते हुए आई लव यू कहा, इस पर लालू से उनकी प्रतिक्रिया पूछी गई। लालू ने इस पर अंग्रेजी में कहा, lalu Yadav थैंक्स फॉर दैट गर्ल, शी लव्स मी देन आई लव हर टू (उस लड़की का शुक्रिया, अगर वो मुझसे प्यार करती है, तो मैं भी उससे प्यार करता हूं)

नाजायज संबंध
लालू यादव का जवाब सुनकर वहां मौजूद लोग हंसने लगे, तो राजद सुप्रीमो ने लगभग डांटते हुए अंदाज में कहा, कि आप लोग प्यार को अवैध संबंध के साथ मत मिलाइये, प्यार पवित्र होता है और अवैध संबंध नाजायज। उन्होने आगे कहा, बेटियां भी अपने पिता को आई लव यू बोलती है, इससे समझना चाहिये कि ये कितना पवित्र शब्द है। लालू के इस वायरल वीडियो पर लोगों ने उन्हें लव गुरु बताना शुरु कर दिया था।

Read Also – बिहार का बदनाम शहर, जहां खुलेआम ग्राहकों के इंतजार में खड़ी रहती हैं लड़कियां!