लखीमपुर खीरी में 4 किसानों की मौत के बाद केन्द्रीय गृहराज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा पर आरोप लगाया जा रहा है, जिसमें कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी नेता सरकार पर हमला बोल रहे हैं।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और आम आदमी पार्टी सांसद संजय सिंह के बाद पीलीभीत से बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने भी उस वायरल वीडियो को ट्वीट किया है, जिसमें किसानों को गाड़ी से कुचलने का दावा किया जा रहा है, वरुण ने लिखा, कि लखीमपुर खीरी में किसानों को गाड़ियों से जानबूझकर कुचलने का ये वीडियो किसी की भी आत्मा को झकझोर देगा, साथ ही उन्होने यूपी पुलिस डीजीपी से दोषियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है।

मंत्री के बेटे पर आरोप
लखीमपुर खीरी में 4 किसानों की मौत के बाद केन्द्रीय गृहराज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा पर आरोप लगाया जा रहा है, जिसमें कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी नेता सरकार पर हमला बोल रहे हैं, अब इस सूची में वरुण गांधी का भी नाम शामिल हो गया है, उन्होने वीडियो के साथ लिखा, लखीमपुर खीरी में किसानों को गाड़ियों से कुचलने का ये वीडियो किसी की भी आत्मा को झकझोर देगा, पुलिस इस वीडियो का संज्ञान लेकर इन गाड़ियों के मालिकों, इनमें बैठे लोगों तथा इस प्रकरण में संलिप्त अन्य व्यक्तियों को चिन्हित कर तत्काल गिरफ्तार करें।

सीएम को लेटर
इससे पहले वरुण गांधी ने सीएम योगी को लेटर लिखकर मामले में सख्त कार्रवाई की अपील की थी। उन्होने लखीमपुर खीरी की घटना को हृदय विदारक बताते हुए मामले में शहीद हुए किसानों को श्रद्धांजलि अर्पित की, साथ ही सीएम से उनके परिजनों को एक सरकारी नौकरी और 1 करोड़ रुपये मुआवजा देने की मांग की थी।

बीजेपी छोड़ने की भी चर्चा
इसके साथ ही वरुण गांधी ने सोमवार को अचानक अपने ट्विटर हैंडल के बायो से बीजेपी शब्द हटा लिया था, जिसके बाद कहा जाने लगा कि क्या वो बीजेपी छोड़ेंगे, हालांकि अभी तक उन्होने इस बारे में या पार्टी की ओर से कोई बयान नहीं दिया गया है।

Read Also – लखीमपुर मामले में सिद्धू की एंट्री, योगी सरकार को चेतावनी, कही ऐसी बात