Wednesday, May 12, 2021

कभी इनसे प्यार करती थी TMC सांसद नुसरत जहां, सामूहिक दुष्कर्म में आया था नाम!

एक्ट्रेस नुसरत जहां तथा कादर खान गैंगरेप की घटना से कुछ दिनों पहले से ही रिलेशनशिप में थे, दोनों शादी का प्लान बना रहे थे।

बांग्ला फिल्मों की एक्ट्रेस तथा टीएमसी सांसद नुसरत जहां आये दिन किसी ना किसी वजह से सोशल मीडिया पर छायी रहती हैं, नुसरत 2019 लोकसभा चुनाव में ममता बनर्जी की पार्टी के टिकट पर बशीरहाट सीट से चुनाव लड़ी तथा जीत हासिल की, एक्ट्रेस का नाम एक चर्चित सामूहिक दुष्कर्म केस में भी जुड़ चुका है, आइये जानते हैं कि क्या था पूरा मामला।

सामूहिक दुष्कर्म केस
5 फरवरी 2012 को कोलकाता के पार्क स्ट्रीट इलाके में एक तलाकशुदा महिला के साथ 5 युवकों ने गैंगरेप किया था, साथ ही चलती गाड़ी से महिला को फेंककर फरार हो गये थे, देखते ही देखते ये केस मीडिया में छा गया था। पुलिस ने जब इस केस की जांच शुरु की, तो तीन आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया था, लेकिन 2 आरोपी फरार हो गये थे, फरार आरोपियों में कादर तथा मोहम्मद अली शामिल थे, कादर खान तब नुसरत के साथ रिलेशनशिप में था।

शादी का प्लान
एक्ट्रेस नुसरत जहां तथा कादर खान गैंगरेप की घटना से कुछ दिनों पहले से ही रिलेशनशिप में थे, दोनों शादी का प्लान बना रहे थे। नुसरत पर भी आरोप लगा था कि सामूहिक दुष्कर्म के बाद फरार कादर खान उनके संपर्क में था, नुसरत ने इस बात को सभी से छुपाया। एक्ट्रेस का कहना था कि 5 फरवरी की घटना के बाद कादर से उनकी मुलाकात हुई थी, लेकिन तब उन्हें ये मालूम नहीं था कि उन पर गैंगरेप का आरोप है।

होटल में कमरा बुक
पुलिसिया जांच में ये बात सामने आई थी कि नुसरत जहां ने खुद तथा कादर खान के नाम से मुंबई के एक होटल में कमरा बुक कराया था, हालांकि तब एक्ट्रेस ने पुलिस को बताया कि दोनों की मुलाकात नहीं हो रही था, 2016 में कादर खान तथा मोहम्मद अली गाजियाबाद से गिरफ्तार हुए, कादर खान को गैंगरेप का मुख्य आरोपी बनाया गया। इस केस में नुसरत जहां को भी आरोपी को बचाने के आरोप में केस दर्ज करने की मांग की गई, लेकिन पुलिस ने ऐसा नहीं किया, अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया को दिये इंटरव्यू में नुसरत ने इस पूरे मामले को अपने जीवन का सबसे बुरा दौर बताया था, उन्होने कहा था कि उस समय ऐसा लगता था कि जैसे उनका मानसिक बलात्कार हो रहा है। हालांकि इस केस के बाद नुसरत ने कादर से रिश्ता तोड़ लिया, बाद में उन्होने कोलकाता के बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी रचा ली, फिलहाल वो फिल्मों के साथ-साथ राजनीति में भी एक्टिव हैं।

Read Also – खुद को बेहद लकी मानती है सारा अली खान, एक्ट्रेस ने बताई ये वजह!

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles