nusrat jahan nikhil jain photo

नुसरत जहां के बारे में इन खबरों ने जब जोर पकड़ा तो कुछ रिपोर्ट्स में ऐसा अंदाजा लगाया गया कि वो प्रेग्नेंट है, हालांकि सांसद या उनकी टीम ने इस खबर को अभी तक कंफर्म नहीं किया है।

टीएमसी सांसद और बांग्ला फिल्मों की एक्ट्रेस नुसरत जहां अकसर सुर्खियों में रहती है, फिल्मों में सफल करियर, चुनाव जीतने और कारोबारी निखिल जैन से शादी को लेकर चर्चा में रहने वाली नुरसत जहां अब दूसरी वजह से सुर्खियों में हैं, दरअसल कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि नुसरत 6 महीने से प्रेग्नेंट है, उनके पति निखिल जैन को इस प्रेग्नेंसी के बारे में कोई जानकारी नहीं है, दावा यहां तक किया जा रहा है कि नुसरत और निखिल की शादी भी टूटने के कगार पर है।

नुसरत की तरफ से नहीं आया कोई जवाब
नुसरत जहां के बारे में इन खबरों ने जब जोर पकड़ा तो कुछ रिपोर्ट्स में ऐसा अंदाजा लगाया गया कि वो प्रेग्नेंट है, हालांकि सांसद या उनकी टीम ने इस खबर को अभी तक कंफर्म नहीं किया है, nusrat jahan and yash dasgupta लेकिन सोशल मीडिया पर इसकी खूब चर्चा हो रही है, कई बांग्ला न्यूज रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है कि नुसरत जहां के पति को इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।

पति ने अपना बच्चा मानने से किया इंकार?
एबीपी आनंद की रिपोर्ट में कहा गया है कि निखिल जैन ने कहा है कि उनकी शादी टूटने की कगार पर है, वो नुसरत के साथ पिछले 6 महीने से नहीं रह रहे हैं, nusrat jahan pregnant और ऐसे में अगर नुसरत जहां प्रेग्नेंट भी है, तो वो बच्चा उनका नहीं है, निखिल ने ये भी कहा कि काफी समय से दोनों के बीच कोई कांट्रेक्ट नहीं है।

यश दासगुप्ता के साथ रिलेशनशिप में हैं नुसरत?
पिछले काफी दिनों से ऐसी चर्चा है कि नुरसत जहां बांग्ला एक्टर और बीजेपी नेता यश दासगुप्ता के साथ रिलेशनशिप में हैं, दोनों को कई मौकों पर एक साथ देखा गया है, nusrat jahan and yash dasgupta news इस साल का न्यू इयर भी दोनों ने एक साथ राजस्थान में मनाया था, हालांकि इस मुद्दे पर नुसरत के अलावा निखिल या यश दासगुप्ता की ओर से कोई बयान नहीं दिया गया है।

2019 में शादी
आपको बता दें कि 2019 लोकसभा चुनाव जीतने के बाद नुसरत ने अपने ब्वॉयफ्रेंड कोलकाता बेस्ड बिजनेसमैन निखिल जैन से 19 जून 2019 को शादी की थी, नुसरत और निखिल की शादी हिंदू, इस्लाम और ईसाई रीति-रिवाजों से हुई थी, शादी के बाद नुसरत जहां के सिंदूर लगाने और दुर्गा पूजा में शामिल होने पर मुस्लिम कट्टरपंथियों ने उनकी खूब आलोचना की थी, जिसका नुसरत ने मुंहतोड़ जवाब दिया था।

Read Also – मलाइका अरोड़ा को स्पेशल फील कराने की कोशिश, अर्जुन कपूर ने कही ऐसी बात, हो रही नई चर्चा