Friday, April 23, 2021

चांद की सैर से लेकर हेलीकॉप्टर तक, इस शख्स के चुनावी वादे की हो रही खूब चर्चा!

मदुरै दक्षिण निर्वाचन क्षेत्र के निर्दलीय उम्मीदवार थुलम सरवनन ने वहां की जनता से गजब के वादे किये हैं, उन्होने कहा मैं हर घर के लिये एक हेलीकॉप्टर और कार, तीन मंजिला मकान, चांद की सैर करवाने का वादा करता हूं।

तमिलनाडु के एक उम्मीदवार का घोषणा पत्र सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, दरअसल इस उम्मीदवार ने ऐसे-ऐसे घोषणाएं की है, जो लोगों का ध्यान खींच रही है, आइये विस्तार से बताते हैं कि आखिर कौन है ये शख्स और क्या-क्या ऐलान किये हैं।

निर्दलीय उम्मीदवार
मदुरै दक्षिण निर्वाचन क्षेत्र के निर्दलीय उम्मीदवार थुलम सरवनन ने वहां की जनता से गजब के वादे किये हैं, उन्होने कहा मैं हर घर के लिये एक हेलीकॉप्टर और कार, तीन मंजिला मकान, चांद की सैर करवाने का वादा करता हूं, इतना ही नहीं उन्होने आगे कहा, कि लोग मुझसे पूछते हैं कि क्या ये सब संभव है, मुझे विश्वास है ये संभव है, लेकिन हमें थोड़ा अतिरिक्त खर्च करना होगा।

सर्जरी की पेशकश
इससे पहले यहां के इरोड जिले के मोदाक्कुरिचि विधानसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार सीके सरस्वती ने जरुरतमंदों को मुफ्त में घुटने की सर्जरी कराने का ऑफर दिया है, 76 वर्षीय सरस्वती पेशे से डॉक्टर हैं, उन्होने निर्वाचित होने पर अपने क्षेत्र के रहने वाले लोगों को स्वस्थ्य बनाने, धार्मिक पुस्तकों एवं नैतिक ज्ञान के जरिये युवाओं को जागृत करने, प्रतिभा को मौका देने खासतौर पर गांवों में रोजगार सुनिश्चित करने का वादा किया है।

घुटने की सर्जरी
डॉ. सरस्वती ने बीजेपी द्वारा किये गये वादों के अलावा अपने खर्चे पर जरुरतमंदों के घुटने का ऑपरेशन कराने का भी वादा किया है, न्यूज एजेंसी पीटीआई से उन्होने कहा, मैंने इस निर्वाचन क्षेत्र में कई लोगों से सुना है कि उन्हें घुटने की समस्या है, लेकिन गरीबी की वजह से वो महंगा इलाज नहीं करवा पा रहे हैं, चुनाव के बाद पीड़ित व्यक्ति मेरे अस्पताल आ सकते हैं, उनकी मुफ्त में सर्जरी की जाएगी।

Read Also – बंगाल में श्रीराम के नारे से डर रहे कुछ लोग, कुमार विश्वास ने यूं ममता दीदी पर कसा तंज!

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles