Navneet Rana

मुंबई में पैदा हुई नवनीत सांसद बनने से पहले एक्ट्रेस थी, वो तेलुगू फिल्मों में नजर आ चुकी हैं, इसके अलावा उन्होने हिंदी, पंजाबी और मलयालम फिल्मों में भी काम किया है।

महाराष्ट्र के अमरावती से निर्दलीय लोकसभा सांसद नवनीत रवि राणा को जान से मारने की धमकी मिली है, सांसद ने शिकायत दर्ज कराई है, किसी ने नॉर्थ एवेन्यू स्थित उनके आवास पर धमकी भरा लेटर छोड़ा है, जिसके बाद इसे लेकर एक मामला दर्ज किया गया है, दिल्ली पुलिस ने मंगलवार को ये जानकारी दी है, उन्होने कहा कि महाराष्ट्र के अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत रवि राणा ने शनिवार को शिकायत दर्ज कराई।

अपमानजनक भाषा
एक वरिष्ठ अधिकारी ने मामले में जानकारी देते हुए कहा कि लेटर में अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करते हुए लोकसभा में शिवसेना के खिलाफ बोलने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी गई है, अधिकारी ने कहा कि इसके बाद नॉर्थ एवेन्यू पुलिस थाने में रविवार को संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया, मामले की जांच जारी है।

एक्ट्रेस थी
मुंबई में पैदा हुई नवनीत सांसद बनने से पहले एक्ट्रेस थी, वो तेलुगू फिल्मों में नजर आ चुकी हैं, इसके अलावा उन्होने हिंदी, पंजाबी और मलयालम फिल्मों में भी काम किया है, फिल्मों में आने से पहले वो मॉडलिंग करती थी, 2011 में नवनीत ने रवि राणा से शादी कर ली, 3100 से ज्यादा जोड़ों के साथ सामूहिक विवाह में दोनों ने सात फेरे लिये थे।

बीजेपी में जाने की चर्चा
2014 लोकसभा चुनाव में नवनीत एनसीपी के टिकट पर अमरावती सीट से चुनाव लड़ी थी, हालांकि उन्हें शिवसेना के दिग्गज नेता आनंद राव अडसुल ने हराया था, फिर 2019 में नवनीत युवा स्वाभिमान पार्टी से चुनाव लड़ी और शिवसेना नेता को हराया, उन्होने करीब 36 हजार वोटों से जीत हासिल की, अब उनके बीजेपी में जाने की खूब चर्चा हो रही है।

Read Also – देशविरोधी कितना भी जहर उगले, गुस्सा नहीं, भारत माता पर हो जाती है नाराज, ममता पर मोदी का ताना!