राम मंदिर भूमि पूजन कार्यक्रम में ओवैसी को आमंत्रण, जानिये किसने भेजा निमंत्रण?

0
201
Asaduddin Owaisi

बीजेपी नेता ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर भूमि पूजन किया जाएगा, प्रधानमंत्री मोदी खुद इसमें भाग लेंगे और भव्य मंदिर निर्माण के लिये शिलान्यास करेंगे।

राम मंदिर को लेकर सोशल मीडिया से मेन स्ट्रीम मीडिया तक खूब चर्चा हो रही है, इस बीच तेलंगाना बीजेपी के मुख्य प्रवक्ता कृष्णा सागर राव ने एआईएमआईएम प्रमुख ओवैसी को अयोध्या में राम मंदिर भूमि पूजन में शामिल होने के लिये आमंत्रित किया है। हालांकि वो इस बात के लिये ऑथाराइज्ड नहीं हैं, लेकिन उन्होने तंज कसने वाले लहजे में ओवैसी को आमंत्रित किया है।

गर्व की बात
बीजेपी नेता ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर भूमि पूजन किया जाएगा, प्रधानमंत्री मोदी खुद इसमें भाग लेंगे और भव्य मंदिर निर्माण के लिये शिलान्यास करेंगे, भगवान राम के जन्म स्थान पर भव्य मंदिर बनाया जा रहा है, बीजेपी को इस बात पर गर्व है, बीजेपी नेता ने कहा कि ये हमारे कार्यकाल में हो रहा है, जिससे दुनिया भर के हिंदूओं का सपना साकार होने जा रहा है।

तुच्छ लोग जता रहे आपत्ति
कृष्णा सागर राव ने कहा कि वामपंथी और ओवैसी जैसे तुच्छ लोग इस पर आपत्ति जता रहे हैं, मुझे नहीं लगता कि किसी को भी इस तरह के बेबुनियाद आरोपों और आपत्तियों पर जवाब देने की जरुरत है, क्योंकि भारत का संविधान हर नागरिक को धर्म का पालन करने की स्वतंत्रता देता है, आपको बता दें कि पीएम मोदी 5 अगस्त को राम मंदिर का शिलान्यास करने वाले हैं।

मैं आमंत्रित करता हूं
उन्होने कहा कि मैं वामपंथियों और ओवैसी को भी इसमें शामिल होने के लिये आमंत्रित करता हूं, जो लोग भूमि पूजन को लेकर आपत्ति जता रहे हैं, ताकि वो अपनी पार्टियों के धर्म निरपेक्ष ताने-बाने की भावना तथा भाइचारे के लिये अपनी व्यक्तिगत सहिष्णुता का प्रदर्शन कर सकें।

Read Also – अयोध्या केस वाले इकबाल अंसारी की मुसलमानों से अपील, नागरिकता कानून को समझें, अफवाहों में ना आएं