गृह मंत्री अमित शाह शनिवार-रविवार को बंगाल दौरे पर रहेंगे, इस दौरान 3 जिलों में जनसभा को संबोधित करेंगे, जिसमें पूर्वी मिदनापुर भी शामिल है।

हाल ही में ममता सरकार से इस्तीफा देने वाले शुभेन्दु अधिकारी जल्द ही बीजेपी में शामिल होने जा रहे हैं, इसकी स्क्रिप्ट लिखी जा चुकी है, बीजेपी सूत्रों के अनुसार 19-20 दिसंबर को केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह बंगाल दौरे पर रहेंगे, यही पर अधिकारी बीजेपी की सदस्यता हासिल करेंगे, मालूम हो कि पिछले कुछ दिनों से लगातार अधिकारी के बीजेपी में शामिल होने की चर्चा है।

अमित शाह का दौरा
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गृह मंत्री अमित शाह शनिवार-रविवार को बंगाल दौरे पर रहेंगे, इस दौरान 3 जिलों में जनसभा को संबोधित करेंगे, जिसमें पूर्वी मिदनापुर भी शामिल है, जहां से शुभेन्दु अधिकारी के पिता तथा दो भाई लोकसभा सांसद तथा विधायक हैं, खुद अधिकारी भी नंदीग्राम सीट से विधायक हैं। बीजेपी सूत्रों का दावा है कि अब तक उम्मीद है कि शुभेन्दु पूर्वी मिदनापुर की रैली के दौरान ही बीजेपी में शामिल होंगे, हालांकि सूत्र ने ये भी बताया कि वो पहले भी दो बार बीजेपी ज्वाइन करने की तारीखों से पीछे हट चुके हैं।

पार्टी हाईकमान से बातचीत
बीजेपी से जुड़े सूत्रों ने बताया कि शुभेन्दु बीजेपी ज्वाइन करने से पहले पार्टी हाईकमान से बातचीत करने के लिये गुरुवार को ही दिल्ली आने पर विचार कर रहे हैं, amit shah41 मंगलवार को बीजेपी प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय अधिकारी के जन्मदिन पर उनसे मिलने पहुंचे थे, जिसके बाद से उनके बीजेपी में शामिल होने की चर्चा और तेज हो गई। अधिकारी के साथियों का कहना है कि उनके बीजेपी ज्वाइन करने का रास्ता साफ किया जा रहा है, बताया गया है कि वो 17 या 18 दिसंबर को ममता बनर्जी की पार्टी से इस्तीफा दे सकते हैं।

40 सीटों पर प्रभाव
शुभेन्दु अधिकारी के बीजेपी ज्वाइन करने से पार्टी को बड़ा फायदा होगा, क्योंकि टीएमसी के अन्य नेताओं के मुकाबले उनकी छवि साफ-सुथरी है, उन्हें जनाधार वाला नेता माना जाता है, टीएमसी सरकार से उनकी विदाई पहले ही पार्टी को चोट पहुंचा चुकी है, इसलिये ममता नेतृत्व उन्हें मनाने की भरपूर कोशिश कर रहा है, शुभेन्दु अधिकारी का बंगाल के 6 जिलों में 40 सीटों पर अच्छा-खासा प्रभाव माना जाता है।

Read Also – मैं तो पैदाइशी मूर्ख हूं, वीडियो शेयर कर कंगना रनौत का शेहला पर करारा हमला, वायरल