BJP-Srabanti-Chatterjee

33 साल की उम्र में तीन बार तलाक ले चुकी श्राबंती फिलहाल सिंगल हैं, अब वो राजनीति में अपना भविष्य तलाश रही हैं, राजनीति के साथ-साथ फिल्मों में भी एक्टिव हैं।

बांग्ला एक्ट्रेस श्राबंती चटर्जी पश्चिम बंगाल के लिये जानी-मानी नाम है, 2021 विधानसभा चुनाव में उन्होने बीजेपी के टिकट पर चुनावी मैदान में किस्मत भी आजमायी, हालांकि उन्हें हार का सामना करना पड़ा, राजनीति में आने से पहले श्राबंती फिल्मों में काम करती थी, आइये उनके जीवन से जुड़ी कुछ बातें आपको बताते हैं।

बाल कलाकार के रुप में करियर शुरु
13 अगस्त 1987 को पैदा हुई श्राबंती चटर्जी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत सिर्फ 10 साल की उम्र में ही बाल कलाकार के रुप में की थी, उन्होने मायार बाधोन फिल्म से डेब्यू किया था। एक्ट्रेस ने तीन बार शादी की, हालांकि तीनों ही बार उनका तलाक हो गया, उनकी पहली शादी सिर्फ 16 साल की उम्र में ही हो गई थी।

13 साल चली पहली शादी
राजीव कुमार विस्वास के साथ 2003 में श्राबंती ने पहली शादी की, जो साल 2016 तक चली, शादी के 13 साल बाद श्राबंती ने अपने पति से अलग होने का फैसला लिया। 2016 में पहले पति से तलाक लेने के बाद श्राबंती ने कृष्णन वृज से दूसरी शादी की, दोनों की शादी तीन साल ही चल पाई, 2019 में दोनों अलग हो गये।

तीसरी शादी
2019 में श्राबंती चटर्जी ने रोशन सिंह से शादी की, हालांकि साल भर बाद ही 2020 में दोनों ने तलाक ले लिया, 33 साल की उम्र में तीन बार तलाक ले चुकी श्राबंती फिलहाल सिंगल हैं, अब वो राजनीति में अपना भविष्य तलाश रही हैं, राजनीति के साथ-साथ फिल्मों में भी एक्टिव हैं।

Read Also- गैंगरेप के आरोपी से प्यार करती थी नुसरत जहां, करने वाली थी निकाह, लेकिन…