Malvika

मालविका के पिता शक्ति सागर सूद का 2016 तथा मां सरोजबाला का 2007 में निधन हो गया था, अपने माता-पिता की याद में भाई-बहन ने सूद चैरिटी फाउंडेशन की स्थापना की थी।

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद की बहन मालविका सूद इन दिनों जबरदस्त चर्चा में है, दरअसल मालविका पंजाब विधानसभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस में शामिल हो गई है, जिसके बाद सोनू ने भी उन्हें सोशल मीडिया पर उनके भविष्य के लिये शुभकामनाएं दी है, आइये मालविका के बारे में आपको बताते हैं।

सोनू सूद की छोटी बहन
मालविका सूद 38 साल की है, वो एक्टर सोनू सूद की सबसे छोटी बहन है, उनकी बड़ी बहन मोनिका शर्मा अमेरिका में सेटल हैं, बता दें कि कंप्यूटर इंजीनियरिंग की पढाई करने वाली मालविका मोगा में अंग्रेजी का कोचिंग सेंटर चलाती हैं, इसके साथ ही उन्होने मोगा में शिक्षा, रोजगार और स्वास्थ्य के क्षेत्र में काम किया है।

चैरिटी फाउंडेशन
मालविका के पिता शक्ति सागर सूद का 2016 तथा मां सरोजबाला का 2007 में निधन हो गया था, अपने माता-पिता की याद में भाई-बहन ने सूद चैरिटी फाउंडेशन की स्थापना की थी, सोनू के पिता की मोगा में बॉम्बे क्लाथ हाउस के नाम से कपड़ों की दुकान थी, वहीं मां सरोजबाला मोगा के डीएम कॉलेज में अंग्रेजी पढाती थी।

समाजसेवा से जुड़े
सूद चैरिटी फाउंडेशन के जरिये मालविका और उनके पति गौतम कोचर समाजसेवा करते हैं, गौतम ने इंडियन एक्सप्रेस अखबार को बताया था कि वो 20 हजार गरीब बच्चों की पढाई में मदद कर रहे हैं, फाउंडेशन गरीब मरीजों की सर्जरी में भी मदद करता है, लॉकडाउन के दौरान मालविका ने गरीब बच्चों के लिये ऑनलाइनव क्लास की व्यवस्था की थी, मालविका ने कहा कि सेवा की सीख उन्हें अपने पिता से मिली है, सोनू सूद ने कहा था कि उनकी बहन लोगों की सेवा के लिये तैयार है, वो प्यार और सम्मान लौटाना चाहती है, जो लोगों ने उनके परिवार को दिया है।

Read Also – लखीमपुर मामले में सिद्धू की एंट्री, योगी सरकार को चेतावनी, कही ऐसी बात